YouTube वीडियो अब मोबाइल पर ज़ूम-इन और आउट फ़ीचर का समर्थन करते हैं

 

YouTube नए डिज़ाइन तत्वों और उत्पाद सुविधाओं को रोल आउट कर रहा है, जिसमें प्लेटफ़ॉर्म पर उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए वीडियो के लिए ज़ूम इन और आउट करने के विकल्प शामिल हैं।

Google के स्वामित्व वाला स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को अपने आईओएस या एंड्रॉइड डिवाइस पर वीडियो को ज़ूम इन और आउट करने की अनुमति देगा।

“आज से, हम एक नया रूप और कई विशेषताएं पेश कर रहे हैं जो उपयोगकर्ताओं को वीडियो देखने के तरीके में सुधार करते हुए एक अधिक आधुनिक और immersive देखने का अनुभव प्रदान करते हैं। लेकिन चिंता न करें, वही YouTube जिसे आप जानते हैं और प्यार अभी भी हमारे मूल में है, ”कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा।

दिवाली मिलन समारोह: श्री विष्णु भगवान मंदिर में हुआ दिवाली मिलन समारोह, वक्ता बोले- ये ऐसा विश्वव्यापी त्योहार है जो सभी के दिलों में रोशनी पैदा करता है

डायनामिक कलर सैंपलिंग का उपयोग करते हुए, परिवेश मोड एक सूक्ष्म प्रभाव पेश करता है, इसलिए ऐप पृष्ठभूमि का रंग वीडियो से मेल खाने के लिए अनुकूल होता है।

यह उस प्रकाश से प्रेरित था जो एक अंधेरे कमरे में स्क्रीन को बाहर निकालता था और प्रभाव को फिर से बनाना चाहता था ताकि दर्शक सीधे सामग्री में आ जाएं और वीडियो हमारे दृश्य पृष्ठ पर और भी अधिक ध्यान केंद्रित करे।

चंडीगढ़ में दिवाली की रात युवक की हत्या: झगड़े के बाद छाती में मारा चाकू; बीच-बचाव करने आए 2 अन्य पर भी किया हमला

यह फीचर वेब और मोबाइल पर डार्क थीम में उपलब्ध होगा।

वीडियो विवरण में YouTube लिंक बटन में बदल जाएंगे, और बार-बार की जाने वाली कार्रवाइयां, जैसे लाइक, शेयर और डाउनलोड, अब विकर्षणों को कम करने के लिए स्वरूपित हैं।

सब्सक्राइब बटन को टच-अप भी मिल रहा है: नया आकार और उच्च कंट्रास्ट इसे सबसे अलग बनाता है, और जबकि यह अब लाल नहीं है, इसे खोजना आसान है और सभी के लिए वॉच पेज और चैनल पेज दोनों पर अधिक पहुंच योग्य है, कंपनी ने कहा .

हिसार एसटीएफ ने पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश: बिट्‌टू पर फतेहाबाद में दर्ज है 3 केस; हत्या के जुर्म में चल रहा था फरार

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *