अच्छी पहल: कोर्ट के युवा वकीलों की बार एसो. की फीस पूर्व प्रधान ने जमा कराने का किया ऐलान

दिसंबर महीने में होंगे बार एसोसिएशन के चुनाव, चुनाव में हिस्सा लेने वाले वकीलों को जमा करानी है छह सौ रुपए शुल्क।

सेक्टर 12 कोर्ट परिसर में प्रेक्टिस करने वाले युवा वकीलों के लिए राहत की खबर है। उन्हें बार एसोसिएशन की वार्षिक शुल्क अपनी जेब से नहीं जमा करना पड़ेगा। फरीदाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एलएन पाराशर शुल्क की अदायगी खुद करेंगे। मंगलवार को उन्होंने इस बात का ऐलान किया।

दिवाली मिलन समारोह: श्री विष्णु भगवान मंदिर में हुआ दिवाली मिलन समारोह, वक्ता बोले- ये ऐसा विश्वव्यापी त्योहार है जो सभी के दिलों में रोशनी पैदा करता है

एडवोकेट पाराशर से बताया आगामी दिसंबर महीने में बार एसोसिएशन के चुनाव होने हैं, लेकिन बार एसोसिएशन के चुनाव में वही युवा वकील हिस्सा ले पाएंगे जो बार एसोसिएशन की फीस 600 जमा कराएंगे। पाराशर ने युवा वकीलों से अपील की है कि वह अपनी फीस जमा करा कर इस चुनाव का हिस्सा जरूर से जरूर बने। उन्होंने कहा कि यदि कोई युवा वकील इस फीस को जमा कराने में असमर्थ है तो वह फार्म लाकर उनके चेंबर नंबर 382 में जमा करा दें, उनकी फीस वह स्वयं जमा कराएंगे। फार्म जमा कराने वाले वकीलों का नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि सेक्टर 12 कोर्ट का हर युवा वकील इस चुनाव का हिस्सा बने। बता दें एडवोकेट पाराशर अब तक सैकड़ों युवा वकीलों को फ्री में कानूनी किताबें बांट चुके हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने बार एसोसिएशन के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों का स्वास्थ्य बीमा भी करवाया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
मिठाई की दुकान के गल्ले से18 हजार रुपए चोरी: CIA का कर्मचारी बनकर की बात, साथ आए युवक पर चोरी का आरोप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *