चंडीगढ़ में दिवाली की रात युवक की हत्या: झगड़े के बाद छाती में मारा चाकू; बीच-बचाव करने आए 2 अन्य पर भी किया हमला

 

चंडीगढ़ के मौलीजागरां में दिवाली की रात एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना रात लगभग 12.30 बजे गांव मौली में घटी। मृतक की पहचान बलटाना (मोहाली) के कुलदीप शर्मा (26) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के भाई अभिषेक की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया है कि दिवाली की रात कुलदीप का झगड़ा हो गया था। उसके भाई अभिषेक और दोस्त सहवाग के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की।

पानीपत में जिला पार्षद प्रत्याशी को धमकी: बदमाश ने मांगे 10 लाख; बोला- सामने वाली पार्टी ने दी सुपारी, इलेक्शन के दिन देख लियो

गंभीर रूप से घायल सहवाग का सेक्टर 32 के गवर्नमेंट मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। उसकी पीठ पर चाकू मारा गया है। वहीं, अभिषेक के सिर पर ईंट से हमला किया गया है। अभिषेक ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बयान दर्ज करवाए। जिसके बाद कुल 4 आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज हुआ है।

मौली जागरां थाना प्रभारी जयबीर राणा ने बताया कि लड़के स्थानीय युवक हैं और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। वहीं, पुलिस झगड़े के इस कारण का भी पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि अभिषेक को अस्पताल से छुट्‌टी मिल गई है। वहीं, सहवाग का उपचार चल रहा है।

दिवाली पर मौसी के घर आए थे

अपने बयानों में अभिषेक ने बताया कि वह अपने भाई कुलदीप के साथ रात को मौली गांव में अपनी मौसी के घर आया हुआ था। जब वह रात को वापस घर जाने लगे तो पार्क के पास उनके दो दोस्त दीपू और सहवाग मिल गए। उनके साथ बैठकर वह बातें कर रहे थे। अभिषेक ने बताया कि इस दौरान उसके भाई कुलदीप की पार्क में ही खड़े 4 युवकों से किसी बात पर बहस हो गई।

पंचायत चुनाव में पुरुषों पर हावी आधी आबादी: महिला सरपंच के चुने प्रत्याशी को नकारा, खुद तय किया नाम, बोलीं- गांव के लिए हमारा ज्यादा योगदान

आरोपियों ने उसके भाई की पिटाई शुरू कर दी। जब अभिषेक और उसका दोस्त सहवाग बीच-बचाव करने गए तो एक आरोपी ने अभिषेक के सिर पर ईंट से हमला कर दिया। वहीं, अन्य आरोपी ने उसके भाई कुलदीप की छाती पर चाकू मार दिया। सहवाग की पीठ में चाकू घोंपकर आरोपी भाग निकले।

घायल दोस्तों को अभिषेक का दोस्त दीपू अपनी गाड़ी में पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले गया। यहां डॉक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं, सहवाग की हालत गंभीर देख उसे चंडीगढ़ सेक्टर 32 के सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.

दिवाली 2022: टॉप आईफोन फोटोग्राफर ने आपके नए आईफोन 14 प्रो पर बेहतरीन फोटो क्लिक करने के टिप्स शेयर किए
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *