हिसार एसटीएफ ने पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश: बिट्‌टू पर फतेहाबाद में दर्ज है 3 केस; हत्या के जुर्म में चल रहा था फरार

एसटीएफ यूनिट हिसार की टीम ने जिला फतेहाबाद के अति वांछित अपराधी 25 हजार रुपए के इनामी राजपाल उर्फ बिट्टू निवासी भट्टू कलां जिला फतेहाबाद को रेलवे स्टेशन हिसार से काबू किया गया। बिट्‌टू पर सुनील कुमार की हत्या का मामला दर्ज था और तब से वह फरार था। सनुील के साथ बिट्‌टू की पुरानी रंजिश थी, जिस कारण उसकी हत्या की गई। बिट्‌टू पर दो ओर मामले भी दर्ज है। आपराधिक रिकॉर्ड होने और हत्या के जुर्म में आरोपी के फरार होने पर हरियाणा पुलिस ने उसे 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घोषित किया हुआ था। हिसार एसटीएफ ने उसे फतेहाबाद पुलिस के हवाले कर दिया।

सिंगल गर्ल चाइल्ड स्कॉलरशिप योजना: 14 नवंबर तक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्राएं सिंगल गर्ल चाइल्ड स्कॉलरशिप योजना के लिए कर सकेंगी आवेदन

5 अक्टूबर 2021 को की थी सुनील की हत्या

मामले के अनुसार सुनील के पिता राजेंद्र निवासी भटटू कलां ने बताया कि 5 अक्टूबर को 10 बजे मैं व मेरे दोनों लड़के गली में हमारे पशुओं के बाड़े के सामने खड़े थे। दोनों लड़के अपनी पिक गाड़ियों को काम पर ले जाने की तैयारी में थे। इसी दौरान एक काले रंग की सफारी गाड़ी आई और एक गाड़ी थोड़ी दूर थी। दोनों गाड़ियों में से 10-12 लड़के आए। इनमें बिटटू, राजेश, विक्रम निवासी भट्टू कलां थे। सभी ने आते ही हमारे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। युवाओं ने राजेंद्र पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। उसके दोनों लड़के उसे बचाने आए। सुमेर व सुनील को की भी पिटाई की।

बाड़े में खड़ी पिकअप भी तोड़ डाली

इसके बाद आरोपियों ने बाड़े में खड़ी पिकअप गाड़ी व ट्रेक्टर में तोड़ फोड़ की। इसके बाद परिवार वाले उन्हें घायल अवस्था में इलाज करवाने के लिए भटटू कलां के सरकारी अस्पताल में आए। चोटों को देखते हुए घायलों को अग्रोहा रेफर कर दिया और इसके बाद जिंदल अस्पताल में। परंतु इलाज के दौरान घायल अवस्था में सुनील की मौत हो गई। आरोपियों का पहले भी पीड़ितों के साथ झगड़ा चल रहा था और इस मामले में मुकदमा भी दर्ज था।

 

खबरें और भी हैं…

.
यमुनानगर में हड़ताली कर्मियों का मेयर को जवाब: बोले- सभी घरों में दिवाली मना रहे और हम रोजगार बचाने सड़क पर उतरे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *