महेंद्रगढ़ पुलिस ने दबोचा टायर चोर: कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया; साथियों की खोजबीन के प्रयास

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शहर के नारनौल-दादरी रोड से 2 दुकानों से टायर चोरी करने के मामले में थाना शहर पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान राहुल निवासी बास हांसी हाल आबाद लंबा होटल कनीना रोड दादरी के रूप में हुई है। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपी नशे का आदी है। उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

दिवाली मिलन समारोह: श्री विष्णु भगवान मंदिर में हुआ दिवाली मिलन समारोह, वक्ता बोले- ये ऐसा विश्वव्यापी त्योहार है जो सभी के दिलों में रोशनी पैदा करता है

शिवकुमार निवासी बवानियां ने थाना शहर महेंद्रगढ़ में बताया कि उसने महेंद्रगढ़ में सैनी पेट्रोल पंप के पास राधा कृष्ण टायर ट्रेडर्स के नाम से दुकान कर रखी है। 9 अक्टूबर की रात को उसने दुकान के बाहर 11 टायर रखे थे, लेकिन अगले दिन उसे दुकान के बाहर टायर नहीं मिले और नजदीक एक दूसरी सुरेंद्र की दुकान गिरधारी लाल पेट्रोल पंप के सामने कर रखी थी। उसकी दुकान से भी 14 टायर चोरी हो गए।

दोनों दुकानों से लगभग 20 हजार की कीमत के टायर चोरी हो गए। अपने लेवल पर काफी जगह तलाश की लेकिन उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। शिकायतकर्ता ने अज्ञात चोरों के खिलाफ टायर चोरी की शिकायत सोमवार को शहर थाना में दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
दो दिन बाद भी हत्यारे का सुराग नहीं: 3 साल पहले अमेरिका से डिर्पोट होकर आया आरोपी भूपेन्द्र, रविवार शाम 6 बजे हुआ अंतिम संस्कार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *