IND vs AUS: नागपुर की पिच ने हमें ‘धोखा’: हैंड्सकॉम्ब

 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने गुरुवार को स्वीकार किया कि नागपुर की पिच ने मेहमान टीम को ‘धोखा’ दिया क्योंकि उसने चार मैचों की श्रृंखला के शुरुआती टेस्ट में जितना डर ​​था उससे काफी कम किया।

रवींद्र जडेजा (5/47) और रविचंद्रन अश्विन (3/42) ने उनके बीच आठ विकेट साझा किए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया अपनी पहली पारी में 177 रन पर आउट हो गया। ऑस्ट्रेलिया के कई बल्लेबाज खराब शॉट खेलकर आउट हुए। उनमें से कुछ ने टर्न के लिए खेला जब कोई नहीं था।

CM की बजट पर MP व मंत्रियों की चर्चा: बहादुरगढ़ से सांपला तक मेट्रो सहीत रखी 15 सूत्रीय मांग

पहले दिन स्टंप्स तक भारत का स्कोर 1 विकेट पर 77 रन था।

“यह निश्चित रूप से वहाँ आसान नहीं था। यह कठिन है क्योंकि जब पिच चाल चल रही होती है जो आपके दिमाग से भी खेलना शुरू कर देती है।

“गेंद जो उतना नहीं करती है जितना आप थोड़ा और अधिक करने की उम्मीद करते हैं और यही वह जगह है जहां आप उस गेंद के साथ पूर्ववत हो सकते हैं जो बड़े टर्नर के बजाय हमने वहां देखा था।” हैंड्सकॉम्ब, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई पारी में 31 रन बनाए, ने कहा कि भारतीय टीम ने एक इकाई के रूप में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और आसान रन नहीं दिए।

31 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, “यह मुश्किल है, जडेजा स्पष्ट रूप से बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, वास्तव में हमारे बल्लेबाजों को हिट करने के लिए बहुत कुछ नहीं दे रहे थे और मैंने उन्हें रन बनाने में मुश्किल पाया।”

आइए प्रतीक्षा करें और देखें-शायद ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता प्रतिभाशाली हैं: स्टीव वॉ ट्रेविस हेड को पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए बाहर किए जाने पर भड़के

हैंड्सकॉम्ब के लिए यह चार साल बाद टेस्ट टीम में वापसी थी और उन्होंने कहा कि वह फिर से सबसे लंबे प्रारूप में खेलकर अच्छा महसूस कर रहे हैं।
“मैंने अपने खेल पर मानसिक रूप से, सामरिक रूप से और अपनी तकनीक पर बहुत सारी चीजों पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है।

“कड़ी मेहनत करना और वापस आने के लिए पुरस्कार प्राप्त करना, यह वास्तव में बहुत अच्छा अहसास है। मैं वहां मौजूद होने और समय पर इसे क्रैक करने के लिए आभारी हूं।

नारनौल शराब तस्करी में कंपनी डायरेक्टर गिरफ्तार: गुरुग्राम में हैं लेक फोरेस्ट L–1 के ठेके; पूछताछ में कई खुलासे हुए .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *