फतेहाबाद में प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण: दुकानदार को गफलत में पड़ा थप्पड़; नगर परिषद ने दुकानों के बाहर रखा सामान किया जब्त

फतेहाबाद में अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकानदारों और कर्मियों में विवाद।

फतेहाबाद में शहर के बाजारों में व्याप्त अतिक्रमण के खिलाफ आखिरकार आज नगर परिषद प्रशासन जागा और अतिक्रमण हटाने को अभियान चलाया गया। नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा सामान जब्त करने को लेकर कुछेक दुकानदारों से तू-तू, मैं-मैं भी हो गई। हालांकि पुलिस साथ होने के चलते ज्यादा विरोध नहीं हुआ।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 500वां लीग गोल किया, अल वेहदा के खिलाफ अल नासर के लिए चार गोल किए

वहीं जवाहर चौक में एक दुकानदार नप की गाडियों से अपना सामान निकाल रहा था तो सामान एक कार पर जा लगा। कार चालक ने गफलत में उसे थप्पड़ जड़ दिया। यहां भी दुकानदार व कर्मचारियों में धक्का मुक्की हुई।

दुकानदारों और नप कर्मियों में विवाद भी हुआ।

दुकानदारों और नप कर्मियों में विवाद भी हुआ।

जानकारी के अनुसार नगरपरिषद के पास पिछले काफी दिनों से अतिक्रमण की शिकायत आ रही थी। इसी के चलते आज नगर परिषद के अधिकारियों ने नप कर्मचारियों की टीम को शहर में भेजा। उनके साथ पुलिस टीम भी मौजूद रही। वीरवार दोपहर 3 बजे नगरपरिषद से करीब 40 से अधिक कर्मचारियों ने अभियान चलाया। जिसमें मुख्य सफाई निरीक्षक मुकेश शर्मा, सैनेटरी इंस्पेक्टर महेश कुमार के अलावा पुलिस कर्मचारी शामिल थे।

सरपंचों के समर्थन में उतरी जजपा: भिवानी जिला प्रधान विजय सिंह ने ई-टेंडरिंग में खामियों को दूर करने की उठाई मांग

10 गाड़ियों में सामान जब्त ले गए

बस स्टैंड से शुरू किए गया अभियान जवाहर चौक तक चलता रहा। करीब 10 से अधिक गाडियों में सामान जब्त किया गया है। इस दौरान दुकानों के बाहर रखे सामान, काउंटर या होर्डिंग को जब्त किया गया। नप अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि यह केवल ट्रायल था आगामी दिनों में बड़े स्तर पर अभियान चलाया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला डिफेंस एकेडमी से भागकर घर पहुंचे स्टूडेंट्स: पेरेंट्स बोले,एकेडमी मैनेजमेंट की बड़ी लापरवाही; केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *