अंबाला डिफेंस एकेडमी से भागकर घर पहुंचे स्टूडेंट्स: पेरेंट्स बोले,एकेडमी मैनेजमेंट की बड़ी लापरवाही; केस दर्ज

हरियाणा के अंबाला करियर डिफेंस एकेडमी से फरार होकर 2 स्टूडेंट्स अपने घर गुरुग्राम पहुंच गए। बच्चों के पिता ने एकेडमी मैनेजमेंट की बड़ी लापरवाही बताते हुए मुलाना थाना को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने एकेडमी के मैनेजिंग डायरेक्टर पंकज यादव और मालिक विनय राय के खिलाफ केस दर्ज किया है।

अंबाला डिफेंस एकेडमी से भागकर घर पहुंचे स्टूडेंट्स: पेरेंट्स बोले,एकेडमी मैनेजमेंट की बड़ी लापरवाही; केस दर्ज

न्यू कॉलोनी फरूर्खनगर (गुरुग्राम) निवासी ब्रजेश ने बताया कि उसने अपना लड़का अंश और उसके साले का लड़का सौरव का करियर डिफेंस एकेडमी में एडमिशन कराया हुआ है। अंश और सौरव बुधवार शाम 7 बजे एकेडमी से फरार होकर सकुशल घर पहुंच गए।

बच्चों की देख-रेख करना एकेडमी की जिम्मेदारी

शिकायतकर्ता ने कहा कि ऐसा एकेडमी मैनेजमेंट की लापरवाही के कारण हुआ है। दोनों बच्चे एकेडमी छोड़कर चले गए। बच्चों की देख-रेख करना एकेडमी की मैनेजमेंट की जिम्मेदारी है। कहा कि एकेडमी सही प्रकार से दुरुस्त नहीं है। दीवारें भी जगह-जगह से टूटी हुई है,जिसकी वजह से छोटे बच्चों ने यह कदम उठाया है।

 लियोनेल मेसी वापस बार्सिलोना जाएंगे अगर राष्ट्रपति जोन लापोर्टा को बाहर कर दिया जाता है: अर्जेंटीना के सुपरस्टार के भाई का विचित्र शेख़ी

मुलाना थाने में केस दर्ज

मुलाना थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एकेडमी के मैनेजिंग डायरेक्टर पंकज यादव व मालिक विनय राय के खिलाफ धारा 336 व 34 के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
आग देख लेबर ने शोर मचाया तो स्टाफ बाहर आया: स्पिनिंग मिल में आग, 10 दमकल ने 2 घंटे में बुझाई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *