आग देख लेबर ने शोर मचाया तो स्टाफ बाहर आया: स्पिनिंग मिल में आग, 10 दमकल ने 2 घंटे में बुझाई

 

काबड़ी राेड पर अर्जुन नगर स्थित स्पिनिंग मिल में लगी आग काे काबू करते हुए फायरकर्मी।

काबड़ी राेड पर अर्जुन नगर में स्पिनिंग मिल में बुधवार शाम काे आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दमकल की 10 गाड़ियाें ने दाे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग काे काबू किया। आग में कार्डिंग मशीन व कच्चा-पक्का माल जलकर खाक हाे गया।

IND vs AUS Live Score Updates: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट आज से शुरू हो रहा है

गणेश टेक्सटाइल के मालिक प्रदीप ने बताया कि उनका साेढ़ी यार्न का काराेबार है। बुधवार शाम करीब 6 बजे फैक्ट्री में लेबर काम कर रही थी। तभी एक लेबर की नजर गाेदाम की तरफ से उठ रहे धुएं पर उठी। उसने शाेर मचा दिया। जिसे सुनकर पूरा स्टाफ बाहर आ गया। स्टाफ ने फायर सिलेंडर की मदद से आग काे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग भड़कती चली गईं। धुआं का गुबार उठने लगा। सूचना के कुछ देर बाद ही हाली झील स्थित फायर स्टेशन से दाे दमकल की गाड़ी माैके पर पहुंची।

दमकलकर्मियाें ने आग काबू करने के प्रयास शुरू कर दिए लेकिन आग विकराल हाेती चली गई। इस कारण लालबत्ती, सेक्टर- 25, समालखा व थर्मल से करीब 8 और गाड़ियाें काे माैके पर बुलाया। फायर ऑफिसर रामेश्वर ने बताया कि दमकल की 10 गाड़ियाें ने करीब 5-5 चक्कर लगाए। रात करीब 8 बजे तक आग काे काबू किया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हाे सका है। नुकसान भी आकलन नहीं किया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

आग देख लेबर ने शोर मचाया तो स्टाफ बाहर आया: स्पिनिंग मिल में आग, 10 दमकल ने 2 घंटे में बुझाई
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *