जेल में जेल प्रशासन द्वारा सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया

(NIRMAl SANDHU)करनाल जेल में जेल प्रशासन द्वारा सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा है। ये आयोजन 11 फरवरी तक चलेगा। श्रीमद्भागवत कथा को जेल में करने का मुख्य उद्देश्य बंदियो को सकारात्मक रूप से भक्तिभाव से जोड़ना है।

डीपीजी ग्रुप ऑफ कॉलेज का वार्षिकोत्सव: अर्पण 2023 में अभिव्यक्त थीम के साथ विद्यार्थियों ने किया शानदार प्रदर्शन

जेल अधीक्षक अमित भादू ने कहा कि बंदियों की मानसिक शांति , आपसी सौहार्द के लिए आयोजन किया गया है जो बंदी ने आवेश में आकर अपराध कर दिया है और जेल में है यह सजा काटकर जब समाज में जाए तो जो भागवत कथा से इन्होंने सीखा है उसका संदेश समाज को दे दुबारा अपराध की गलियों में ना भटके जेल के अंदर ऐसे धार्मिक आयोजन इन बंदियों की मानसिक सोच में भी सकारात्मक बदलाव लाएंगे ।

कुरुक्षेत्र में पुलिस के हत्थे चढ़ा नकली इंस्पेक्टर: दुकानदार से की साढ़े 5 लाख की धोखाधड़ी, टाइल्स खरीदकर दिया खाली खाते का चेक

जेल में बंद बंदियों को भक्ति मार्ग से जोड़ने के लिए और अपराध बोध से दूर करने के लिए आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र भांबा, अपना आशियाना आश्रम से दीपक सचदेवा, राजकुमार चरणजीत बाली, सुश्री अनु मदान, ओ पी एस स्कूल करनाल से सुश्री सुषमा बंसल, रीमा गर्ग , जेल अधीक्षक अमित भादू ,जेल उप अधीक्षक सुश्री शेलाक्षी भारद्वाज , जेल उप अधीक्षक जसवंत सिंह, जेल उप अधीक्षक विवेक सांगवान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *