डीपीजी ग्रुप ऑफ कॉलेज का वार्षिकोत्सव: अर्पण 2023 में अभिव्यक्त थीम के साथ विद्यार्थियों ने किया शानदार प्रदर्शन

महोत्सव में विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियां पेश की।

  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर को इनाम में 21 हजार की धनराशि और कॉलेज स्मृति प्रदान की गई।

प्रदेश के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान डीपीजी ग्रुप ऑफ कॉलेज में बुधवार को अभिव्यक्त थीम के साथ वार्षिकोत्सव हर्षो-उल्लास से सम्पन्न हुआ। वार्षिक महोत्सव में विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियां पेश की। विद्यार्थियों द्वारा डुएट डांस, पंजाबी लोक नृत्य गिद्दा, बैंड परफॉर्मेंस, ग्रुप डांस, ग्रुप सांग, रैप सांग, हरयाणवी लोक नृत्य, बेली डांस आदि कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। डीपीजी ग्रुप के चेयरमैन राजेंद्र गहलोत, वाईस चेयरमैन दीपक गहलोत, सेक्रेटरी नरेंद्र गहलोत ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि के रुप में डॉ. युद्धवीर सिंह (डायरेक्टर यूआईटी एमडीयू रोहतक) ने स्टूडेंट्स से अपने निजी अनुभव को सांझा किया।

 

राम रहीम का ब्रह्मचर्य पालन का उपदेश: बोला; डॉक्टर कहते हैं वीर्य ओवरफ्लो हो जाता है- फिर बच्चों के क्यों नहीं होता, साइंस ने टटू ईजाद कर दिया

डीपीजी ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन राजेंद्र गहलोत ने बताया कि किस प्रकार डीपीजी ग्रुप ऑफ कॉलेज में सदा ही जनकल्याण की भावना से काम किया है। वाईस चेयरमैन दीपक गहलोत ने सफलता के लिए स्टूडेंट्स को टाईम मैनेजमेंट और अपनी कमाई के एक हिस्से को “दान” करने के लिए प्रेरित भी किया। इस दौरान संस्थान की तरफ से संगम राघव, सुकुरुल्ला, पवन धवन, सृजन पल, दिव्या, ईशा शर्मा, निकिता और भावना भट्ट को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया एवम विद्यार्थियों को इनाम में 21 हजार की धनराशि और कॉलेज स्मृति प्रदान की गई।इसके साथ ही महर्षि दयानद विश्वविद्यालय में परीक्षा परिणाम में सराहनीय रैंक प्राप्त करने वाले स्टूडेंट्स को इनाम राशि, मेडल एवम सर्टिफिकेट दे कर पुरस्कृत किया गया।

लियोनेल मेसी वापस बार्सिलोना जाएंगे अगर राष्ट्रपति जोन लापोर्टा को बाहर कर दिया जाता है: अर्जेंटीना के सुपरस्टार के भाई का विचित्र शेख़ी

इसके साथ ही स्पोर्ट्स मीट का भी परिणाम घोषित किया गया, जिसमें रूलिंग ट्रॉफी का हकदार डीपीजी एसटीएम को चुना गया।कार्यक्रम में डीपीजी एसटीएम के प्रिंसिपल कर्नल सुरेंद्र धनकड़, डीपीजी डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर एसएस बोकेन, डीपीजी पॉलीटेक्निक के प्रिंसिपल विनोद रुहिल, सीपीएसएम कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर संगीता यादव भी उपस्थित रहें। कार्यक्रम के दौरान रिचर्ड मेजर जनरल रंजीत सिंह, श्री सुमित राणा चेयरमैन हरियाणा सीड्स कॉरपोरेशन, डॉक्टर अजीत भारद्वाज, एडवोकेट अजय चौधरी, एडवोकेट संदीप सेहरावत, एडवोकेट योगेश शर्मा, पंडित विष्णुदत शर्मा, ऋषि धनकड़ ने भी अपनी उपस्थिति के साथ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।मेजर जनरल रंजीत सिंह ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों को डीपीजी ग्रुप ऑफ कॉलेज जैसे संस्थान में शिक्षा प्राप्त करने की बढ़ाई दी एवम विद्यार्थियों को ईमानदारी की शिक्षा भी दी साथ ही उन्होंने योगाभ्यास का प्रदर्शन करते हुए योग के महत्व को भी समझाया एवम हरियाणा फॉक प्रस्तुति को इनाम देने की भी घोषणा की।कार्यक्रम के अंत में डीपीजी ग्रुप ऑफ कॉलेज के रजिस्ट्रार अशोक गोगिया ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथि, विद्यार्थी, कॉलेज मैनेजमेंट, फैकल्टी मेंबर्स एवम वार्षिकोत्सव के संचालकों को धन्यवाद देकर कार्यक्रम का समापन किया।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *