जिम्बाब्वे ने पहले टेस्ट को ड्रा कराने के लिए वेस्टइंडीज के अंतिम प्रभार को रोक दिया

 

जिम्बाब्वे ने बुधवार को ड्रॉ हुए पहले टेस्ट की अपनी दूसरी पारी में छह विकेट पर 134 रन बनाकर आखिरी दिन के खेल में वेस्टइंडीज की देर से बोली को एक अप्रत्याशित परिणाम देने के लिए बाध्य किया।

राम रहीम का ब्रह्मचर्य पालन का उपदेश: बोला; डॉक्टर कहते हैं वीर्य ओवरफ्लो हो जाता है- फिर बच्चों के क्यों नहीं होता, साइंस ने टटू ईजाद कर दिया

जिम्बाब्वे को अंतिम दोपहर में बचे हुए 49 ओवरों में जीत के लिए 272 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन कभी भी अपने लक्ष्य का गंभीरता से पीछा नहीं किया और स्पिन गेंदबाजों गुडाकेश मोती (4-50) और रोस्टन चेज़ (4-50) और रोस्टन चेज़ (4-50) के सामने 23वें ओवर में आराम से 83-2 के स्कोर पर ड्रॉ के लिए रखा गया। 2-9) ने देर से घर के ड्रेसिंग रूम में हंगामा किया।

विकेटकीपर तफ़दज़्वा सिगा के 83 गेंद में नाबाद 23 रन के स्कोर ने दौरा करने वाली टीम को निराश करने में मदद की क्योंकि देर दोपहर में परछाईं लंबी हो गई।

वेस्टइंडीज के कप्तान क्रेग ब्रैथवेट ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “पूरे दिन हारने के बाद, मुझे लगता है कि जीत के करीब पहुंचने के लिए यह हमारी ओर से एक सराहनीय प्रयास था, इसलिए हमारे लिए अच्छा किया।”

लेकिन जिम्बाब्वे ने भी बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। मुझे लगता है कि कुल मिलाकर मैं टीम के प्रयास से खुश हूं।”

आग देख लेबर ने शोर मचाया तो स्टाफ बाहर आया: स्पिनिंग मिल में आग, 10 दमकल ने 2 घंटे में बुझाई

एक ड्रॉ सबसे संभावित परिणाम लग रहा था जब बारिश ने टेस्ट की शुरुआत में बाधा डाली थी और वेस्टइंडीज के बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद पहले दो दिनों में केवल 89 ओवर संभव थे।

कप्तान क्रेग ब्रैथवेट और तगेनरीन चंद्रपॉल ने 447-6 पर घोषित करने से पहले तीन दिन पहले टेस्ट साझेदारी के लिए 336 रनों का नया वेस्ट इंडीज रिकॉर्ड बनाया।

जिम्बाब्वे ने 379-9 के साथ उत्तर दिया, जिसमें इंग्लैंड के पूर्व बाएं हाथ के गैरी बैलेंस से नाबाद 137 रन शामिल थे, इससे पहले कि उन्होंने चार दिन की देरी से घोषित किया।

आगंतुक रातोंरात 21-0 थे और आखिरी दिन जल्दी से स्कोर करने की मांग की, लंच के बाद 203-5 की घोषणा करते हुए रेमन रीफ़र ने 58 और जर्मेन ब्लैकवुड ने 57 पोस्ट किए।

मोती ने अपने दूसरे टेस्ट में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़ों के साथ शीर्ष पांच बल्लेबाजों में से चार को आउट करने से पहले जिम्बाब्वे की दूसरी पारी में बारिश में देरी की।

कुरुक्षेत्र में पुलिस के हत्थे चढ़ा नकली इंस्पेक्टर: दुकानदार से की साढ़े 5 लाख की धोखाधड़ी, टाइल्स खरीदकर दिया खाली खाते का चेक

जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग एर्विन ने अंतिम कुछ ओवरों के बारे में कहा, “यह हमेशा की तरह महसूस हुआ!” “मुझे लगा कि पूरे पांच दिनों में लड़कों में बहुत लड़ाई हुई है। मैंने खिलाड़ियों से कहा है कि बाहर जाओ और खुद को अभिव्यक्त करो और उन्होंने यह बहुत अच्छा किया है।”

जिम्बाब्वे के दूसरे शहर क्वींस स्पोर्ट्स क्लब में भी दूसरा और अंतिम टेस्ट रविवार से शुरू हो रहा है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *