संक्षिप्त आउटेज के बाद YouTube होमपेज बैक अप कहता है

 

YouTube मुखपृष्ठ आपकी सभी वीडियो आवश्यकताओं के लिए वापस आ जाना चाहिए, YouTube ने कहा।

अल्फाबेट इंक के YouTube ने बुधवार को कहा कि इसका होमपेज वापस आ गया था, पहले कह रहा था कि यह कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए डाउन था।

अल्फाबेट इंक के YouTube ने बुधवार को कहा कि इसका होमपेज वापस आ गया था, पहले कह रहा था कि यह कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए डाउन था।

कंपनी ने आउटेज से प्रभावित उपयोगकर्ताओं की संख्या का खुलासा नहीं किया।

“YouTube मुखपृष्ठ आपकी सभी वीडियो आवश्यकताओं के लिए वापस आ जाना चाहिए”, YouTube ने कहा।

गृह मंत्री विज का जनता दरबार स्थगित: अब महीने के दूसरे-चौथे शनिवार को लगेगा; हर बुधवार अंबाला कैंट के लोगों की सुनेंगे फरियाद

डाउनडिटेक्टर के डेटा से पता चलता है कि आउटेज के चरम पर, 60,000 से अधिक उपयोगकर्ता रिपोर्ट ने अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में शाम 07:20 बजे तक वीडियो शेयरिंग ऐप के साथ समस्याओं का संकेत दिया था। रिपोर्ट की संख्या अब घटकर 700 रह गई है।

डाउनडिटेक्टर अपने प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट की गई त्रुटियों सहित कई स्रोतों से स्थिति रिपोर्ट को जोड़कर आउटेज को ट्रैक करता है।

मेटा इंक के सोशल मीडिया ऐप और एलोन मस्क के स्वामित्व वाले ट्विटर में भी बुधवार को दिक्कत आ रही थी। संयुक्त राज्य अमेरिका में हजारों उपयोगकर्ताओं के लिए मेटा का फेसबुक और इंस्टाग्राम नीचे था, जबकि कुछ ट्विटर उपयोगकर्ता ट्वीट करने में असमर्थ थे।

लियोनेल मेसी वापस बार्सिलोना जाएंगे अगर राष्ट्रपति जोन लापोर्टा को बाहर कर दिया जाता है: अर्जेंटीना के सुपरस्टार के भाई का विचित्र शेख़ी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *