क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 500वां लीग गोल किया, अल वेहदा के खिलाफ अल नासर के लिए चार गोल किए

 

लगातार दूसरे गेम के लिए, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने नेट के पीछे पाया, इस बार अपने लीग करियर में 500वें अवसर के लिए। 38 वर्षीय अब स्कोरिंग चार्ट में स्पोर्टिंग सीपी के लिए तीन गोल, मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 103, रियल मैड्रिड के लिए 311, जुवेंटस के लिए 81 और सऊदी प्रो लीग में अपने नवीनतम क्लब के लिए चार गोल हैं।

 

CM की बजट पर MP व मंत्रियों की चर्चा: बहादुरगढ़ से सांपला तक मेट्रो सहीत रखी 15 सूत्रीय मांग

रोनाल्डो ने दूसरे स्थान पर रहे अल नस्सर के लिए गोल कर हाफटाइम तक 2-0 की बढ़त बना ली। इसके बाद उन्होंने 12 गज की दूरी से एक और रूपांतरण किया और चौथा जोड़ने से पहले अपनी हैट्रिक आठ मिनट दूसरे हाफ में ले आए। पुर्तगालियों ने अपनी टीम के दूर खेल में अल फतेह को 2-2 से ड्रॉ में नेट पाया था।

पिछले हफ्ते के मैच से पहले, अल नास्र में आने के बाद से, रोनाल्डो ने केवल दो बार स्कोर किया था, वह भी एक प्रदर्शनी खेल में पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाफ सऊदी ऑल स्टार के लिए। एक गेम पीएसजी ने 4-5 से जीता। इसके बाद अल-इत्तिहाद के खिलाफ सऊदी सुपर कप के सेमीफाइनल में अल नासर हार गया, एक हार जिसके बाद स्टार फॉरवर्ड जांच के दायरे में आ गया।

मैच के बाद, अल नस्सर के मैनेजर रूडी गार्सिया ने मैच हारने के कारणों में से एक के रूप में रोनाल्डो द्वारा गिल्ट एडेड मौके पर कुछ दोष लगाया। उन्होंने कहा, “मैच का रुख बदलने वाली चीजों में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो का पहले हाफ में मौका गंवाना था।”

जबकि उन्होंने अल फतेह के खिलाफ स्टॉपेज टाइम में स्कोर किया था, रोनाल्डो उनके सामने खुले गोल के साथ पॉइंट ब्लैंक रेंज से चूक गए।

फतेहाबाद में प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण: दुकानदार को गफलत में पड़ा थप्पड़; नगर परिषद ने दुकानों के बाहर रखा सामान किया जब्त

पहले हाफ में, अल फतेह के नेतृत्व में, अल नस्सर की तालिस्का ने बाईं ओर से एक चाल के बाद दूर की चौकी पर प्रहार किया। अनुवर्ती कार्रवाई में, रोनाल्डो के पास एक खाली गोल था, जिसमें अल फतेह गोलकीपर गोता लगाने के बाद भी जमीन पर था। पुर्तगालियों ने हालांकि शॉट ओवर को स्किड कर दिया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा पिछले साल नवंबर में एक विस्फोटक टीवी साक्षात्कार के बाद रोनाल्डो एक स्वतंत्र एजेंट थे, जिसमें उन्होंने मैनेजर एरिक टेन हैग और क्लब के मालिकों की बार-बार बेंच किए जाने और यहां तक ​​कि क्लब द्वारा अस्थायी रूप से निलंबित किए जाने के बाद आलोचना की थी।

.आईएएमएआई का कहना है कि कॉल करने वाले का नाम दिखाना उपयोगकर्ता की गोपनीयता को जोखिम में डालता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *