CM की बजट पर MP व मंत्रियों की चर्चा: बहादुरगढ़ से सांपला तक मेट्रो सहीत रखी 15 सूत्रीय मांग

मुख्यमंत्री के साथ बैठक करते हुए सांसद व मंत्री

हरियाणा के रोहतक के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने सीएम के समक्ष लोकसभा क्षेत्र की मांगें रखी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में आने वाले बजट को लेकर सांसदों व मंत्रियों से सुझाव ले रहे थे। इस दौरान रोहतक सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने लोकसभा क्षेत्र की कई मांगे रखी है और मांगों को बजट में शामिल करने के लिए कहा।

हरी झंडी दिखा कॉलेज से राजघाट को विदा किया: नशा मुक्त हरियाणा के लिए पैदल यात्रा पर निकला छात्र

बहादुरगढ़ से सांपला तक मेट्रो को लेकर विशेष तौर पर सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने मांग रखी है। उन्होंने कहा कि मेट्रो की शुरूआत से लोकसभा क्षेत्र के लिए बड़ी मांग पूरी हो जाएगी है। जिसके लिए लोग काफी समय से मांग कर रहे हैं। इसके अलावा सांसद ने बाढसा ऐम्स में एमबीबीएस की कक्षाएं शुरू करने व जरनल ओपीडी की भी मांग रखी है।

CM के समक्ष रखा 15 सूत्रीय मांगपत्र
मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश के आने वाले बजट को लेकर निरंतर मंत्रियों व सांसदों के साथ बैठक कर रहे है। इसी कड़ी में सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने अपना 15 सूत्रीय एक मांग पत्र मुख्यमंत्री के समक्ष रखा है। जिसमें बहादुरगढ़-झज्जर-कोसली-कनिना होते हुए 152 डी हाइवे को 4 लाईन करने, ओर्बिटल रेल कोरिडोर योजना के दौरान भूमि अधिग्रहण का रेट सर्कल रेट से चार गुणा मुआवजा राशि किसानों को देने की मांग की।

बहादुरगढ़-सांपला मेट्रो शुरू होने की मांग
उन्होंने दिल्ली मेट्रो का ढासा स्टेड से बादली, डीएमआरसी से सर्वे करवाने, बहादुरगढ़ से सांपला मेट्रो योजना की शुरूआत करने सहित अन्य मांग रखी है। सांसद ने बताया कि उन्हें उम्मीद है इस बार रोहतक लोकसभा क्षेत्र को कई बड़ी परियोजनाएं मिलेगी। इसके अलावा सांसद ने कई अन्य योजनाओं को लेकर भी केन्द्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की है।

 

खबरें और भी हैं…

.नारनौल शराब तस्करी में कंपनी डायरेक्टर गिरफ्तार: गुरुग्राम में हैं लेक फोरेस्ट L–1 के ठेके; पूछताछ में कई खुलासे हुए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *