आइए प्रतीक्षा करें और देखें-शायद ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता प्रतिभाशाली हैं: स्टीव वॉ ट्रेविस हेड को पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए बाहर किए जाने पर भड़के

 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ गुरुवार को नागपुर में भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ट्रेविस हेड को बाहर करने के थिंक टैंक के फैसले पर भड़क गए।

57 वर्षीय ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह विश्वास करना मुश्किल है कि हम दुनिया में नंबर 4 रैंक के टेस्ट बल्लेबाज को छोड़ सकते हैं और शायद पिछले 12 महीनों में हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और साथ ही वह औसत ऑफ स्पिन से बेहतर गेंदबाजी करते हैं – आइए इंतजार करें। और देखें-हो सकता है कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता जीनियस हों!”।

हरी झंडी दिखा कॉलेज से राजघाट को विदा किया: नशा मुक्त हरियाणा के लिए पैदल यात्रा पर निकला छात्र

हेड ने 2022/23 ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट समर में वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों में 95 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 87.50 की औसत से 525 रन बनाए।

कॉल इस तथ्य के कारण हो सकता है कि हेड की उपस्थिति का मतलब होगा कि ऑस्ट्रेलिया के पास प्लेइंग इलेवन में पांच बाएं हाथ के बल्लेबाज थे, जो कि आपदा का एक नुस्खा है, एक के सौजन्य से रविचंद्रन अश्विनजिसे इस तरह के मुकाबले स्पष्ट लाभ मिला है।

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने पहले संकेत दिया था कि हेड उपमहाद्वीप में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद “अलग भूमिका” निभा सकते हैं। “मुझे लगता है कि आपको अलग-अलग समय पर अलग-अलग परिस्थितियों में खेलना होता है। मुझे लगता है कि उन्होंने (प्रमुख) इस तथ्य पर बात की है कि उन्हें उन परिस्थितियों का अधिक सामना नहीं करना पड़ा है। और आप इसके बारे में बात कर सकते हैं और कोशिश कर सकते हैं और इसे दोहरा सकते हैं लेकिन जब तक आप वास्तव में वहां हैं और उस प्रकार के विकेटों पर खेले हैं, तो यही एकमात्र तरीका है, या निश्चित रूप से उन परिस्थितियों में बेहतर होने का सबसे तेज़ तरीका है, “बेली ने संवाददाताओं से कहा था। .

आइए प्रतीक्षा करें और देखें-शायद ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता प्रतिभाशाली हैं: स्टीव वॉ ट्रेविस हेड को पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए बाहर किए जाने पर भड़के

वॉ के अलावा, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भी कहा कि वह खेल के दौरान कमेंट्री पर बुलाए जाने से हैरान थे। “मैं अवाक हूँ,” हेडन ने ऑन-एयर कहा।

मैट रेनशॉ, जिन्हें एकादश में हेड से आगे चुना गया था, को गोल्डन डक के लिए आउट किया गया था क्योंकि भारत ने पहले टेस्ट के पहले दिन का दबदबा बनाया था। कप्तान रोहित शर्मा (नाबाद 56) के बाद एक आधिकारिक अर्धशतक बनाया रवींद्र जडेजा मेजबान टीम ने स्टंप्स तक 1 विकेट पर 77 रन बनाकर पांच विकेट चटकाए, मेहमान टीम से केवल 100 रन पीछे।

आइए प्रतीक्षा करें और देखें-शायद ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता प्रतिभाशाली हैं: स्टीव वॉ ट्रेविस हेड को पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के लिए बाहर किए जाने पर भड़के

घुटने की चोट से उबरने के बाद अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे जडेजा ने पांच विकेट चटकाए जिससे भारत ने चाय के ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 177 रन पर समेट दिया। “मैं हर दिन 10-12 घंटे गेंदबाजी कर रहा था और इससे मुझे काफी मदद मिली। मैं अपनी लय पर काम कर रहा था क्योंकि मुझे पता था कि मुझे टेस्ट मैच खेलना है और मुझे लंबे स्पैल डालने हैं। उन्होंने दिन के खेल के बाद कहा।

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित ने 69 गेंद की अपनी नाबाद पारी में नौ चौके और एक छक्का लगाया केएल राहुल (20) फिर 76 रन की ओपनिंग स्टैंड लगाई। हालांकि, राहुल स्पिनर टॉड मर्फी (1/13) का पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट बन गए, क्योंकि उन्हें दिन के आखिरी ओवर में पैकिंग के लिए भेजा गया था।

नारनौल शराब तस्करी में कंपनी डायरेक्टर गिरफ्तार: गुरुग्राम में हैं लेक फोरेस्ट L–1 के ठेके; पूछताछ में कई खुलासे हुए .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *