भिवानी में सरपंचों का पंचायत मंत्री पर बड़ा हमला: प्रधान समैण बोले- बबली के रिश्तेदार ठेकेदार; उनके लिए लागू की ई-टेंडरिंग

भिवानी में एसोसिएशन अध्यक्ष रणबीर समैण का स्वागत करते हुए सरपंच।

हरियाणा में ई टेंडरिंग को लेकर सरकार के खिलाफ खड़े सरपंचों ने लंबी लड़ाई की धमकी दी है। भिवानी में सरपंचों के धरने पर पहुंचे एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रणबीर समैण ने चेतावनी दी कि वे सीएम से बात नहीं करेंगे, उनके हर कार्यक्रम का विरोध करेंगे। साथ ही पंचायत मंत्री को मूर्ख बताते हुए, ई टेंडरिंग को लेकर हरियाणा के सभी 90 विधायकों को दोषी बताया।

हरी झंडी दिखा कॉलेज से राजघाट को विदा किया: नशा मुक्त हरियाणा के लिए पैदल यात्रा पर निकला छात्र

हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रणबीर समैण ने बताया कि ई टेंडरिंग को लेकर हरियाणा के पक्ष और विपक्ष के सभी 90 विधायक दोषी हैं। विपक्ष के जो विधायक अब हमारा समर्थन कर रहे हैं, वो ये क़ानून बनने के समय विरोध में क्यों नहीं आए। उन्होंने कहा कि अब सरकार जो दो लाख की सीमा पाँच लाख तक करने पर विचार कर रही है, हम उससे भी संतुष्ट नहीं होंगे।

भिवानी में आंदोलन पर चर्चा करते हुए सरपंच।

भिवानी में आंदोलन पर चर्चा करते हुए सरपंच।

हम गांवों के विकास के लिए ई टेंडरिंग पूरी तरह से ख़त्म होने तक शांतिपूर्वक आंदोलन जारी रखेंगे। उन्होंने हरियाणा सरकार पर ई टेंडरिंग के बहाने पंचायती राज ख़त्म करने का आरोप लगाया। उन्होंने पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को मूर्ख कहा और कहा कि बबली के सभी रिश्तेदार ठेकेदार हैं और ये ई टेंडरिंग कमिश्नखोरी के लिए लागू की है।

वहीं सीएम मनोहरलाल द्वारा काम ना करने वाले सरपंचों की ग्रांट कम करने वाले सरपंचों के दिए जाने पर भड़कते हुए कहा कि ये (सीएम) कौन होते हैं, पैसा वापस लेने वाले, हम ये पैसा कोर्ट में जाकर ले लेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 500वां लीग गोल किया, अल वेहदा के खिलाफ अल नासर के लिए चार गोल किए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *