Apple iPad Pro M2 और 10th Gen iPad अब भारत में उपलब्ध: मूल्य, विनिर्देश

 

Apple ने iPad Pro M2 और नए 10वीं पीढ़ी के iPad को बिना किसी धूमधाम के लॉन्च किया, लेकिन अब आप उन्हें भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीद सकते हैं। आईपैड प्रो को पावर देने वाली नई एम 2-सीरीज़ चिप सीरीज़ के लिए एकमात्र बदलाव है, क्योंकि डिज़ाइन अपरिवर्तित रहता है। जहां तक ​​10वीं पीढ़ी के आईपैड की बात है, ऐप्पल ने इसे एक नया रूप दिया है, और हार्डवेयर को अपग्रेड किया गया है, लेकिन इसकी कीमत भी है।

अंबाला में 2 पक्षों में विवाद: जेल में बंद आरोपी की गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराई FIR; आरोप- 8 युवकों ने एक्टिवा रोक मारपीट की

Apple iPad Pro M2 और 10वीं पीढ़ी का iPad भारत कीमत और उपलब्धता

Apple iPad Pro M2 11-इंच और 12.9-इंच स्क्रीन साइज में आता है और आप इसे सिल्वर या स्पेस ग्रे रंगों में ले सकते हैं। iPad Pro M2 128GB, 256GB, 512GB, 1TB और 2TB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है। 11 इंच का आईपैड प्रो वाई-फाई मॉडल के लिए 81,900 रुपये और वाई-फाई + सेलुलर मॉडल के लिए 96,900 रुपये से शुरू होता है। 12.9 इंच का आईपैड प्रो वाई-फाई मॉडल के लिए 1,12,900 रुपये और वाई-फाई + सेलुलर मॉडल के लिए 1,27,900 रुपये से शुरू होता है।

10वीं पीढ़ी के आईपैड के लिए, आपके पास एलटीई संस्करण 59,900 रुपये में बिक रहा है। 256GB मॉडल 59,900 रुपये से शुरू होता है और सेलुलर संस्करण की कीमत 74,900 रुपये है। Apple के पास मैजिक कीबोर्ड भी है जिसे आप 24,900 रुपये में खरीद सकते हैं और इस मॉडल के साथ संगत Apple पेंसिल की कीमत 9,500 रुपये है। Apple नए iPad को सिल्वर, ब्लू, पिंक और येलो जैसे नए रंगों में पेश कर रहा है।

अंबाला में बुजुर्ग से नशीला पदार्थ खिलाकर ठगी: 20 हजार कैश, सोने की अंगूठी और एक्टिवा ले उड़ा; होश आया तो अस्पताल में पाया

आईपैड प्रो एम2 और 10वीं पीढ़ी के आईपैड स्पेसिफिकेशन

IPad Pro 2022 M2 चिप के साथ आता है जिसमें प्रदर्शन और दक्षता दोनों कोर में प्रगति के साथ 8-कोर CPU और 10-कोर GPU और 16-कोर न्यूरल इंजन है। संदेशों के बड़े अपडेट, मेल और सफारी में नए टूल, नया मौसम ऐप, और लाइव टेक्स्ट और विज़ुअल लुक अप के साथ फ़ोटो और वीडियो के साथ इंटरैक्ट करने के अधिक तरीकों के अलावा, iPadOS 16 स्टेज मैनेजर जैसी शक्तिशाली उत्पादकता सुविधाएँ भी पेश करता है।

स्टेज मैनेजर एक पूरी तरह से नया मल्टीटास्किंग अनुभव है जो स्वचालित रूप से ऐप्स और विंडोज़ को व्यवस्थित करता है। इस साल के अंत में, स्टेज मैनेजर 6K तक के रिज़ॉल्यूशन के साथ बाहरी डिस्प्ले सपोर्ट की पेशकश करेगा।

10वीं पीढ़ी के आईपैड में 10.9 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है जो 264 पीपीआई की पिक्सल डेनसिटी प्रदान करता है। इसमें आईपैड एयर की तरह शीर्ष पर पावर बटन पर एक टच आईडी है, और स्क्रीन पर बेज़ल को कम कर दिया गया है।

बच्चों को साइबर क्राइम पर किया जागरूक: महेंद्रगढ़ के स्कूल में बोले एक्सपर्ट- अपना OTP-पासवर्ड-यूजरनेम किसी को न बताएं

यह A14 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है और आप इसे iPadOS 16 संस्करण के साथ बॉक्स से बाहर प्राप्त करते हैं। लेकिन चूंकि इसमें एम-सीरीज चिप नहीं मिलती है, इसलिए इस मॉडल पर स्टेज मैनेजर फीचर काम नहीं करेगा। IPad में आगे और पीछे एक 12-मेगापिक्सेल कैमरा है, जिसमें पूर्व लैंडस्केप मोड का समर्थन करता है।

सिरसा में भाजपा नेता के घर आग: मकान की छत पर रखे सोलर पैनल में शॉर्ट सर्किट; धूआं उठते देख पहुंची पुलिस

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *