अंबाला में बुजुर्ग से नशीला पदार्थ खिलाकर ठगी: 20 हजार कैश, सोने की अंगूठी और एक्टिवा ले उड़ा; होश आया तो अस्पताल में पाया

हरियाणा के अंबाला कैंट में शातिर ठग बुजुर्ग को नशीली चीज खिलाकर 20 हजार रुपए, सोने की अंगूठी और एक्टिवा लेकर फरार हो गया। होश आने पर बुजुर्ग ने अंबाला कैंट थाना पुलिस को शिकायत सौंप ठग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सफाई कर्मचारियों बैठै हड़ताल: समाजसेवियों और अधिकारियों ने रात को शहर के मुख्य स्थानों पर की सफाई

चंद्र पुरी कॉलोनी निवासी राधे श्याम ने बताया कि वह शुक्रवार को PNB रेलवे स्टेशन (अंबाला कैंट) से 20 हजार रुपए निकलवाकर बाहर आया। यहां एक व्यक्ति मिला और उसने उसकी जाति पूछी। उसने बताया कि वह यादव है। उक्त व्यक्ति ने भी बताया कि मैं भी यादव हूं। दोनों भाई मिल गए। बताया कि शातिर ठग ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया और कुछ खाने-पीने की बात कही।

ठग ने खिलाई नशीली चीज

पीड़ित ने बताया कि शातिर ठग उसे बस स्टैंट अंबाला कैंट ले गया। यहां उसे कोल्ड ड्रिंक के साथ बर्फी खिलाई। बाद में आरोपी ने उसे कहा कि उसकी बेटी जवान हो गई है उसकी शादी करनी है। बेटी के लिए कोई लड़के के बारे में पूछने लगा। बताया कि वे दोनों एक्टिवा पर बैठकर सैनिक नर्सरी के सामने आ गए। यहां आरोपी ने अपने पिता के पास कॉल किया। आरोपी ने उसे खुले पैसे मांगे। उसने आरोपी को 20 हजार रुपए दे दिए। फिर शातिर ठग ने कहा कि अंगूठी दिखा तो मुझे भी ऐसी ही अंगूठी बनवानी है। उसने अपनी अंगूठी भी आरोपी को दे दी।

पंचकूला में CA को ब्लैकमेल कर रही महिला काबू: होटल बुलाकर 50 लाख रुपए मांगे थे; गलत काम में फंसाने की धमकी

होश आया तो अस्पताल मिला

बुजुर्ग ने बताया कि आरोपी को सोने की अंगूठी और 20 हजार रुपए देने के बाद उसे चक्कर आने शुरू हो गए। वह सड़क पर बैठ गया। जब उसे होश आया कि तो उसने खुद को सिविल अस्पताल में पाया। उसे बाद में पता चला कि शातिर ठग उसे नशीली चीज खिला 20 हजार रुपए, सोने की अंगूठी और एक्टिवा लेकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 406, 420 व 328 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला में बुजुर्ग से नशीला पदार्थ खिलाकर ठगी: 20 हजार कैश, सोने की अंगूठी और एक्टिवा ले उड़ा; होश आया तो अस्पताल में पाया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *