महेंद्रगढ़ में चोरी की 2 बाइक बरामद: सीआईए ने चोर के साथ रेवाड़ी से खरीददार को भी पकड़ा; दोनों जेल गए

हरियाणा की महेंद्रगढ़ में सीआईए पुलिस टीम ने वाहन चोरी करने वालों और चोरी का वाहन प्रयोग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मखन लाल निवासी बापडोली और विजय निवासी नंगला जमालपुरा थाना खोल रेवाड़ी के रूप में हुई है।

बहादुरगढ़ में कार ने 3 लोगों को रौंदा: 2 की मौत; तीसरे की हालत नाजुक, खेत में काम के बाद सोने जा रहे थे

सीआईए महेंद्रगढ़ इंचार्ज एसआई गोविंद की टीम ने बाइक चोरी के मामले में आरोपी मखन लाल को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया। जिससे पूछताछ में उसने बताया कि उसने बाइक विजय को बेच दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विजय को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की दो बाइक बरामद की हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मनीष कुमार ने थाना सदर कनीना में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि वह गांव ककराला में शादी में आया था और शादी स्थल के पास में अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी। सुबह के समय में उसने देखा तो मोटरसाइकिल वहां पर नहीं मिली।

शिकायतकर्ता ने अज्ञात के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी की दो बाइक बरामद की हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
एलोन मस्क ने डेटा इंजीनियरों को नहीं हटाया और राहुल लिग्मा नाम का कोई ट्विटर कर्मचारी नहीं है; काम पर प्रैंकस्टर्स

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!