सिरसा में भाजपा नेता के घर आग: मकान की छत पर रखे सोलर पैनल में शॉर्ट सर्किट; धूआं उठते देख पहुंची पुलिस

भाजपा नेता के घर आग बुझाने में लगे पुलिस कर्मचारी।

हरियाणा के सिरसा में सोलर पैनल में हुए शॉर्ट सर्किट से सी ब्लॉक स्थित भाजपा नेता भूपेश मेहता के आवास में आग लगगई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया।

हिसार में सिरसा नाके पर कार से 3 लाख बरामद: युवक नहीं दे सकता पैसों का हिसाब; खजाने में जमा, अब तक 13 लाख बरामद

जानकारी के अनुसार वरिष्ठ भाजपा नेता भूपेश मेहता के घर की छत पर सोलर पैनल लगा है। कंट्रोल रूम भी छत पर बनाया गया था। शाम के समय घर के पास मौजूद जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी की इंचार्ज सहित कर्मचारियों ने छत पर धुआं उठते देखा। उन्हें समझते देर नहीं लगी कि घर में आगजनी हुई। कहीं कोई बड़ा हादसा न हो जाए, इसलिए पुलिस कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए भूपेश मेहता के आवास पर दस्तक दी और घर में मौजूद लोगों को आगजनी के बारे में जानकारी दी।

आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडी।

आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडी।

जेजे कॉलोनी चौकी इंचार्ज व पुलिस टीम छत पर पहुंची। दमकल विभाग को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस बीच फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई व आग पर काबू पा लिया। भाजपा नेता भूपेश मेहता ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। इन्वर्टर व बिजली के अन्य उपकरण में जले है। घर में किसी तरह का अन्य नुकसान नहीं हुआ है।

महेंद्रगढ़ में चोरी की 2 बाइक बरामद: सीआईए ने चोर के साथ रेवाड़ी से खरीददार को भी पकड़ा; दोनों जेल गए

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *