हिसार में सिरसा नाके पर कार से 3 लाख बरामद: युवक नहीं दे सकता पैसों का हिसाब; खजाने में जमा, अब तक 13 लाख बरामद

आदमपुर उप चुनाव के दौरान चलते चुनावी आचार संहिता लगी हुई है। सिरसा चुंगी पर लगाए गए स्थिर निगरानी टीम नाके पर चैकिंग के दौरान हिसार पुलिस व सीआरपीएफ की टीम ने चैकिंग के दौरान एक ब्रेजा गाड़ी से 3 लाख रुपए बरामद किए। सिरसा चुंगी पर चैकिंग के दौरान अब तक पुलिस 13 लाख 20 हजार रुपए बरामद कर चुकी है।

हिसार में सिरसा नाके पर कार से 3 लाख बरामद: युवक नहीं दे सकता पैसों का हिसाब; खजाने में जमा, अब तक 13 लाख बरामद

एएसआई प्रदीप में बताया कि सिरसा चुंगी पर लगाए गए स्थिर निगरानी टीम (SST) नाके पर चैकिंग के दौरान हिसार सेक्टर 14 की तरफ से आ रही ब्रेजा गाड़ी को रुकवाया गया। नियमनुसार गाड़ी की चैकिंग के दौरान गाड़ी से 3 लाख रुपए नगद बरामद हुए। गाड़ी चालक का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम अंशुल वासी भोड़िया खेड़ा, जिला फतेहाबाद बताया। तलाशी के दौरान बरामद हुए 3 लाख रुपए के बारे में पूछताछ करने पर गाड़ी चालक कोई संतोष जनक जवाब नहीं दे सका और न कोई रिकॉर्ड पेश नही कर सका।

बहनोई खरीद बेच का करता है काम

अंशुल ने बताया कि उसका बहनोई सेक्टर 14 हिसार में गाड़ियों की खरीद फरोख्त का काम करता है और उसे यह पेमेंट फतेहाबाद में करनी है। इसलिए वह हिसार से फतेहाबाद जा रहा था। परंतु इसके बारे में वह कोई रिकॉर्ड नहीं दिखा सका। बरामद 3 लाख रुपए के बारे में कोई रिकॉर्ड न पेश करने पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट संदीप सिहाग की मौजूदगी में बरामद धनराशि को कब्जा पुलिस लेकर नियमानुसार रिटर्निंग अधिकारी डीडीपीओ हिसार के आदेशानुसार खजाना कार्यालय हिसार में जमा करवाया गया।

अंबाला में बुजुर्ग से नशीला पदार्थ खिलाकर ठगी: 20 हजार कैश, सोने की अंगूठी और एक्टिवा ले उड़ा; होश आया तो अस्पताल में पाया

पहले भी दो बार पकड़े जा चुके हैं रुपये

इससे पहले भी सिरसा चुंगी पर लगाए गए स्थिर निगरानी टीम नाके पर चैकिंग के दौरान पंजाब नंबर की गाड़ी से 4.20 लाख रुपए और एक एंडेवर गाड़ी से 6 लाख रुपए बरामद किए थे। जिसे खजाना कार्यालय हिसार में जमा करवाया गया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
CM मनोहर लाल आज करेंगे युवाओं से संवाद: आदमपुर के युवा लेंगे भाग; 1 नवंबर को करेंगे जनसभा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *