कैथल में जिप प्रत्याशी नेहा और पति पर FIR: वाल्मीकि मंदिर में 51 हजार रुपए देने का मामला; सबसे बड़े गांव क्योड़क से है

हरियाणा के कैथल मे जिला परिषद चुनाव के चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में वार्ड नंबर 12 से जिला परिषद की उम्मीदवार नेहा तंवर और उसके पति विकास तंवर पर केस दर्ज कर लिया गया है। एआरओ आशीष पोड की शिकायत पर पूंडरी थाना पुलिस ने ये कार्रवाई की है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मतदान से कुछ घंटे पहले हुई इस कार्रवाई से नेहा के समर्थक निराश हैं।

अंबाला में 2 पक्षों में विवाद: जेल में बंद आरोपी की गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराई FIR; आरोप- 8 युवकों ने एक्टिवा रोक मारपीट की

आरोप है कि विकास तंवर ने 29 अक्टूबर को गांव खनौदा के वाल्मीकि मंदिर में 51 हजार रुपए की राशि दी है। उसके बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर भी पैसे देने को लेकर पोस्ट डाली है। ऐसा करके आरोपी ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। जिसके चलते उम्मीदवार नेहा तंवर और उसके पति विकास तंवर पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

नेहा तंवर को कैथल जिला परिषद वार्ड नंबर 12 से एक मजबूत उम्मीदवार माना जा रहा है। लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। ऐसे में जिला चुनाव आयोग की तरफ से उनके ऊपर यह कार्रवाई की गई है। नेहा तंवर कैथल जिला परिषद के वार्ड 12 के अंतर्गत आने वाले गांव क्योड़क से हैं। यह कैथल विधानसभा का सबसे बड़ा गांव है, जिसकी वोट लगभग 10 हजार के करीब हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में बुजुर्ग से नशीला पदार्थ खिलाकर ठगी: 20 हजार कैश, सोने की अंगूठी और एक्टिवा ले उड़ा; होश आया तो अस्पताल में पाया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *