अंबाला में 2 पक्षों में विवाद: जेल में बंद आरोपी की गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराई FIR; आरोप- 8 युवकों ने एक्टिवा रोक मारपीट की

हरियाणा के अंबाला कैंट में आरोपी युवक की गर्लफ्रेंड ने दूसरे पक्ष पर रास्ता रोकर मारपीट करने व जान से मारने के आरोप लगाए हैं। अंबाला कैंट थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर दूसरे पक्ष के 8 युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

अंबाला में 2 पक्षों में विवाद: जेल में बंद आरोपी की गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराई FIR; आरोप- 8 युवकों ने एक्टिवा रोक मारपीट की

कच्चा बाजार भोला की मंडी निवासी युवती ने बताया कि वह 28 अक्टूबर की रात साढ़े 9 बजे अपनी बहन के साथ अपनी एक्टिवा में पेट्रोल डलवाकर वापस घर लौट रही थी। इसी बीच, MC कॉलोनी स्थित खेड़ा के पास अर्जुन, विपिन, हैप्पी, अभी, हर्ष, सुमित, पोमराज व मुन्ना उर्फ कीड़ा ने उन्हें रोक लिया।शिकायत में युवती ने आरोप लगाया कि अभद्रता करने के साथ मारपीट शुरू कर दी। यहां, हैप्पी ने कहा कि यह कर्ण (सेंट्रल जेल अंबाला में बंद) की जमानत कराने के लिए घूम रही है। युवती ने बताया कि जब उसने बचाने के लिए आवाज लगाई तो भीड़ इकट्‌ठा होने लगी, जिसके बाद सभी आरोपी कर्ण की जमानत कराने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

जानिए क्या है मामला
दरअसल, 22 अक्टूबर को जग्गी मंडी (MC कॉलोनी) निवासी गौरव ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया था कि बाल्मीकि बस्ती निवासी आरोपी कर्ण, अर्नव, दीपक उर्फ दीपू, महकदीप उर्फ सौरव, तरुण, गट्टू, अमित, शिवा व एक नाबालिक ने चाकू, तलवार, गंडासी, डंडे से जानलेवा हमला बोल दिया। अंबाला कैंट थाना पुलिस ने गौरव की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 148, 149, 307, 323, 341, 427 व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

अमेरिका भेजने के नाम पर 42.15 लाख हड़पे: रिश्तेदारों को जमीन बेचकर दिए पैसे; महीनों तक कई देशों के जंगलों में रखा

आपस में भीड़ रहे दोनों पक्ष।

3 आरोपी जा चुके जेल
इस मामले में पुलिस ने आरोपी कर्ण, महक दीप उर्फ सौरव और दीपक उर्फ दीपू को गिरफ्तार करके अंबाला सेंट्रल जेल भेज दिया था, जबकि चौथे नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।

झूठा केस दर्ज कराया, कल SP से करेंगे मुलाकात
पहले मामले में शिकायतकर्ता गौरव ने कहा कि युवती ने झूठा क्रॉस केस दर्ज कराया है। कहा कि युवती ने उनके घर के आगे आकर खुद गाली-गलौज शुरू की है। इतना ही नहीं, युवती ने सरेआम गोली मरवाने की धमकी दी है। वे कल सोमवार को SP के समक्ष पेश होंगे और निष्पक्ष जांच की मांग करेंगे।

निष्पक्ष जांच कर रही पुलिस
हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी से ASI निर्मल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी अर्जुन, विपिन, हैप्पी, अभी, हर्ष, सुमित, पोमराज व मुन्ना के खिलाफ धारा 147, 149, 323, 341 व 506 के तहत केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करेगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में बुजुर्ग से नशीला पदार्थ खिलाकर ठगी: 20 हजार कैश, सोने की अंगूठी और एक्टिवा ले उड़ा; होश आया तो अस्पताल में पाया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *