क्रोम यूजर्स को जल्द बैटरी खत्म होने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी: इसका क्या मतलब है

 

क्रोम ब्राउज़र एक बैटरी और रैम गूलर हो सकता है

क्रोम लोकप्रिय है लेकिन ज्यादातर लोग इसकी बिजली की समस्या से परेशान हैं। लेकिन यह बहुत जल्द बदल सकता है।

क्रोम उपयोगकर्ताओं ने वर्षों से बैटरी ड्रेन के मुद्दों के बारे में शिकायत की है और कोई कह सकता है कि Google अब तक समस्या को ठीक करने में विफल रहा है। लेकिन यह निकट भविष्य में बदल सकता है क्योंकि नए क्रोम बिल्ड को एक ऐसा उपकरण मिलता है जो वेब ब्राउज़र के कारण होने वाले ड्रेन को कम कर सकता है।

पानीपत में 3 लोगों पर जानलेवा हमला: ऑटो में सवार महिला से कर रहा था छेड़छाड़; विरोध करने पर चालक ने साथियों संग किया अटैक

इस हफ्ते की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रोम के लेटेस्ट कैनरी वर्जन को सेटिंग्स में नया परफॉर्मेंस पेज मिलने की संभावना है। से रिपोर्ट Android पुलिस दावा है कि नए सेटिंग टूल में मेमोरी सेवर और एनर्जी सेवर मोड शामिल हैं।

पहला टूल यूज़र्स को उन टैब्स को स्नूज़ करने में मदद करेगा जो अक्सर इस्तेमाल नहीं किए जा रहे हैं, जो पीसी पर रैम के उपयोग को कम करने में मदद करता है। यह जोड़ता है कि मोड सक्षम होने पर उपयोगकर्ताओं को पता बार के दाईं ओर एक सुई आइकन दिखाई देगा।

Google उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ और बारीक डेटा जोड़ देगा, जिससे उन्हें यह देखने की अनुमति मिल जाएगी कि टैब को स्नूज़ करके कितनी RAM मुक्त की गई है। क्रोम उपयोगकर्ताओं के पास एक चालू या बंद विकल्प होगा, और उन वेबसाइटों को भी श्वेतसूची में रखा जाएगा जिन्हें स्नूज़ नहीं किया जा सकता है।

हिसार में सिरसा नाके पर कार से 3 लाख बरामद: युवक नहीं दे सकता पैसों का हिसाब; खजाने में जमा, अब तक 13 लाख बरामद

ऊर्जा बचतकर्ता के साथ, यह मूल रूप से डिवाइस की बैटरी बचाने में मदद करता है। क्रोम उच्च रीफ्रेश दरों, किसी भी अतिरिक्त दृश्य प्रभाव को अक्षम कर देगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पृष्ठभूमि गतिविधि को सीमित कर देगा। इस तरह के उपकरण कुछ समय के लिए Android पर उपलब्ध हैं, और जब भी ऐसा होता है, Chrome को उन्हें प्राप्त करते हुए देखना अच्छा है।

क्रोम बाजार में स्पष्ट बहुमत के साथ सबसे लोकप्रिय वेब ब्राउज़र है। क्रोम विकसित हो गया है और नई सुविधाओं को प्राप्त करना जारी रखता है जो इसे उपयोगकर्ताओं के लिए कार्यात्मक और सुरक्षित बनाते हैं। क्रोम कैनरी संस्करण शुरू में डेस्कटॉप पर प्रदर्शित होने की संभावना है, और क्रोम कैनरी के मोबाइल संस्करण को बाद की तारीख में रोल आउट करने की उम्मीद है।

बच्चों को साइबर क्राइम पर किया जागरूक: महेंद्रगढ़ के स्कूल में बोले एक्सपर्ट- अपना OTP-पासवर्ड-यूजरनेम किसी को न बताएं

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *