हैदराबाद, मोहन बागान ने आईएसएल सेमीफाइनल के पहले चरण में गहन गोल रहित ड्रॉ खेला

 

हैदराबाद एफसी और एटीके मोहन बागान ने गुरुवार को यहां अपने इंडियन सुपर लीग सेमीफाइनल के पहले चरण में गोल रहित गतिरोध में एक शीर्ष पायदान रक्षात्मक प्रदर्शन किया।

रोहतक में संपत्ति कर के बकायदारों पर सख्ती: टैक्स नहीं भरने वाले 15 होटल सहित 24 भवन सील, जारी रहेगी

पहले हाफ में मेजबानों का दबदबा था लेकिन दूसरे हाफ में मेरिनर्स ने रक्षात्मक रूप से उनका परीक्षण किया। अंत में, सोमवार को कोलकाता में होने वाले दूसरे चरण से पहले किसी भी पक्ष को बढ़त हासिल करने के लिए कोई लक्ष्य नहीं मिला।

हैदराबाद एफसी ने दस मिनट के निशान के आसपास हमलों की एक श्रृंखला शुरू की और जोएल चियानीस तंग कोण से अपनी किस्मत आजमाने वाले पहले व्यक्ति थे। हमलावर को नकारने के लिए विशाल कैथ पास की चौकी पर सतर्क था।

क्षण भर बाद, निखिल पुजारी ने दाहिने फ्लैंक से अंदर काट दिया और बोर्जा हेरेरा के रास्ते में लुढ़कने से पहले एटीकेएमबी के तीन खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया, जिसका शॉट प्रीतम कोटल ने ब्लॉक कर दिया था। तीसरा हमला सबसे आशाजनक था, और यह 11वें मिनट में आया।

बाईं ओर से, हालीचरण नारज़ारी ने बॉक्स में एक इंच-परफेक्ट क्रॉस चियानीज़ को दिया, जिसके निचले-बाएँ कोने की ओर मजबूत हेडर को कैथ ने पूरे खिंचाव के साथ पीछे कर दिया।

 

‘हाई फाइव को भूल जाओ, मुझे गले लगाओ’: उस्मान ख्वाजा ने खुलासा किया कि चौथे टेस्ट में टन स्कोर करने के बाद उन्होंने कैमरन ग्रीन को क्या कहा

आधे घंटे के निशान के तीन मिनट बाद, एटीकेएमबी ने बॉक्स के किनारे से पुइटिया के पहली बार प्रयास के माध्यम से लक्ष्य पर अपना पहला शॉट दर्ज किया, जिसे गुरमीत सिंह ने आसानी से एकत्र कर लिया। पांच मिनट बाद, मेरिनर्स के पास खेल का सबसे अच्छा मौका था जब दिमित्री पेट्राटोस ने दूर की चौकी की ओर एक फ्री किक मारी, जहां कोलाको ने गोल के चेहरे पर गेंद को हिलाया।

उनकी दया पर एक खुले लक्ष्य के साथ, कोटल उड़ता हुआ आया, लेकिन हेरेरा के दबाव में केवल क्रॉसबार को खड़खड़ा सकता था। 56वें ​​मिनट में मोहम्मद यासिर सलामी बल्लेबाज के रूप में गोल करने के करीब पहुंचे, लेकिन उनका प्रयास पोस्ट के नीचे से निकल गया। घंटे के निशान से पहले, मेरिनर्स ने हैदराबाद एफसी डिफेंस को गलत पैर पर पकड़ लिया क्योंकि मनवीर ने दाहिनी तरफ नीचे सरपट दौड़ा और बॉक्स में पेट्राटोस और बोमस की तलाश करने के बजाय शूट करने का विकल्प चुना, केवल गुरमीत द्वारा बचाने के उनके प्रयास के लिए निकट पोस्ट।

 

उच्च न्यायालय ने तीन अश्वारोहियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने का मार्ग प्रशस्त किया है, जिन पर चयन के लिए विचार किया जा सकता है

दोनों पक्षों ने खेल के अंतिम क्वार्टर में नए सिरे से शुरुआत की क्योंकि थकान कम होने लगी और खेल की गति कम हो गई।
उनके संबंधित बचाव अभी भी उनके खेल के शीर्ष पर थे, और उस अवधि में एकमात्र मौका पेट्राटोस से लगभग 40 गज की दूरी पर एक महत्वाकांक्षी वॉली था। यह पहले चरण का आखिरी नाटक था।

दोनों पक्षों के पास अभी भी ISL फाइनल में आगे बढ़ने का एक समान मौका है क्योंकि वे दूसरे चरण में बराबरी पर हैं। वे सोमवार को साल्ट लेक स्टेडियम में फिर से हॉर्न बजाएंगे, जहां हैदराबाद एफसी पिछले सीजन में दूसरा चरण हार गया था, लेकिन कुल मिलाकर हार गया था।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *