‘हाई फाइव को भूल जाओ, मुझे गले लगाओ’: उस्मान ख्वाजा ने खुलासा किया कि चौथे टेस्ट में टन स्कोर करने के बाद उन्होंने कैमरन ग्रीन को क्या कहा

 

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने खुलासा किया है कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन शतक पूरा करने के बाद उन्होंने कैमरन ग्रीन को गले लगाने के लिए कहा था।

खेल के बाद बोलते हुए ख्वाजा ने कहा, “यह किसी भी चीज़ से ज्यादा एक मानसिक लड़ाई थी। आपको इसे लंबे समय तक करते रहने की जरूरत है। मेरे दाहिने हाथ में हेलमेट था, मैंने उससे (ग्रीन) कहा कि हाई फाइव (उसके शतक के बाद) के बजाय मुझे बस गले लगाओ। मेरे पास कोई अंधविश्वास नहीं है, मैंने सुबह थोड़ा सा खिंचाव किया और मैं जाने के लिए तैयार था।

रोहतक में संपत्ति कर के बकायदारों पर सख्ती: टैक्स नहीं भरने वाले 15 होटल सहित 24 भवन सील, जारी रहेगी

“उसमें बहुत सारी भावनाएँ। यह एक लंबी यात्रा रही है, सौ प्राप्त करना। एक ऑस्ट्रेलियाई होने के नाते आप हमेशा ऐसा करना चाहते हैं। यह बहुत खास है। ट्रैविस हेड ने नई गेंद को नीचे ले लिया। वह उन्हें चबा रहा था। दूसरे छोर से इसे देखना काफी अच्छा था। यह इतना अच्छा विकेट था, मैं अपना विकेट नहीं देना चाहता था।’

ऑस्ट्रेलिया का स्कोर चार विकेट पर 255 रन था। सलामी बल्लेबाज ख्वाजा और कैमरून ग्रीन क्रमश: 104 और 49 रन बनाकर खेल रहे थे।

कप्तान के बाद स्टीव स्मिथ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, ख्वाजा और ट्रैविस हेड की जोड़ी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत की।

होली पर शराब पीकर ड्राइविंग महंगी पड़ी: चंडीगढ़ CJM कोर्ट ने 12 ऑफेंडर्स का लाइसेंस सस्पेंड किया; कुल 1.20 लाख फाइन भरा

हेड को 32 रन पर आउट करके आर अश्विन ने भारत को पहली सफलता दिलाई रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी मार्नस लाबुशेन (3) और पीटर हैंड्सकॉम्ब (17) को दो खूबसूरत गेंदों पर बोल्ड किया।

भारत सीरीज में 2-1 से आगे है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *