सुसरालियों की प्रताड़ना से तंग युवक ने लगाया फंदा: फेसबुक पर लाइव आकर बताई पूरी दास्तान; सुसाइड नोट भी छोड़ा

 

 

हिसार के उकलाना निवासी पवन ने पत्नी और सास की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड कर लिया। युवक ने पहले फेसबुक पर लाइव होकर अपनी दास्तान सुनाई और इसके बाद फंदा लगा लिया। युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा।

ईडी की कार्रवाई पर भड़के कांग्रेस नेता: बोले: सरकार ईडी का कर रही दुरुपयोग,कल विरोध प्रदर्शन कर फूकेंगे सरकार व ईडी का पुतला

युवक पवन ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि मैं अपने मां बाप की इकलौती औलाद हूं। पैसों की खातिर मेरी पत्नी और सास ने मेरी दुर्गति की है। मेरे पास कोई चारा नहीं है। मेरी बेइज्जती करवाने के लिए कोर्ट में घसीटा। मुझे एक साल हो गया परिवार से अलग हुए। परंतु फिर भी मेरी मां को कोर्ट में घसीटा गया। मेरी पत्नी और सास ने राजनीतिक करके मुझे फंसाने की कोशिश की। पवन अपने घर में पुलिस कर्मचारी के आने पर मां बाप को नोटिस देने से क्षुब्ध हो गया।

फेसबुक पर पोस्ट सुसाइड नोट

फेसबुक पर पोस्ट सुसाइड नोट

उकलाना पुलिस ने युवक के चाचा की शिकायत पर सुसराल पक्ष के लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने की प्रकिया शुरू कर दी। युवक के चाचा दलीप ने शिकायत दी कि मेरे से बड़े मेरे सगे भाई हनुमान का लडका पवन उम्र करीब 30 साल है जो 17 नवंबर 2019 को मेरे भतीजे पवन की शादी सोनू वासी पारता के साथ हुई थी । इस शादी से मेरे भतीजे पवन को एक लड़की उम्र करीब 1.6 साल है जो पिछले करीब एक साल से पत्नी सोनू व उसके परिवार के सदस्यों से आपसी परिवारिक कलह के कारण मेरा भतीजा पवन अपने माता पिता से अलग खेतों में बनी ढाणी में रह रहा था। परिवारिक कलह के कारण मेरे भतीजे की पत्नी सोनू पिछले करीब 6 माह से अपने पीहर गांव पारता गई हुई है।

यमुनानगर में हर वार्ड को मिलेंगे डेढ़ करोड़: नगर निगम बैठक में 52 प्रस्ताव पास; 78 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने की तैयारी

जिसको लाने के लिये व घर बसाने के लिये हमारे द्वारा समाजिक रुप से हर प्रकार के प्रयास किये गये थे। लेकिन सोनू की माता दर्शना व गांव बुढा खेडा से रजनी उर्फ गोलू वासी बुढा खेडा व बडोपल वासी रमेश, रोहताश वासी पारता ने मना कर दिया।रे व मेरे परिवार के सामने कहा कि आपको हम अब कोर्ट में ही देखेंगे व आपसे 5 लाख रुपये भी लेंगे। इस दिन से मेरे भतीजा पवन लगातार ज्यादा परेशान चल रहा था व इसी परेशानी के चलते व इनसे प्रताड़ित होकर कल रात को मेरे भतीजे ने गांव प्रभुवाला के खेतों में बकैणं के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बारे में मेरे भतीजे राहुल ने मेरे को बताया। मेरे भतीजे पवन ने उपरोक्त सभी द्वारा की गई प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने पर मजबूर होकर अपनी जीवन लीला को समाप्त किया। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

 

खबरें और भी हैं…

.
ट्विटर स्मार्टफोन और वेब उपयोगकर्ताओं के लिए तमिल में विषय लाता है: यह क्या है और यह कैसे काम करता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *