ट्विटर स्मार्टफोन और वेब उपयोगकर्ताओं के लिए तमिल में विषय लाता है: यह क्या है और यह कैसे काम करता है

 

ट्विटर ने बुधवार को घोषणा की कि वह अपने 100 प्रतिशत एंड्रॉइड, आईओएस और वेब उपयोगकर्ताओं के लिए तमिल विषयों को लॉन्च कर रहा है, जिन्होंने तमिल को अपनी प्राथमिक भाषा के रूप में स्थापित किया है।

यमुनानगर में हर वार्ड को मिलेंगे डेढ़ करोड़: नगर निगम बैठक में 52 प्रस्ताव पास; 78 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने की तैयारी

लॉन्च ट्विटर के लिए निर्माण की प्रतिबद्धता का हिस्सा है भारत और देश के विविध और बहुभाषी दर्शकों की सेवा करेंगे और तमिल को उनकी प्राथमिक भाषा के रूप में साहित्य, संगीत, कविता, और बहुत कुछ में भाषा में सबसे प्रासंगिक और दिलचस्प बातचीत खोजने में मदद करेंगे, कंपनी ने कहा।

यह भी पढ़ें: Netflix अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ अपने पासवर्ड साझा करने के लिए शुल्क लेना शुरू करता है: सभी विवरण

तमिल भारत में सेवा पर तीसरी सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली भाषा है और तमिल विषय लोगों को उस सामग्री को चुनने और वैयक्तिकृत करने देंगे, जिसे वे अपने होम टाइमलाइन पर देखना चाहते हैं, चाहे वह विजय, रजनीकांत, एआर रहमान या चेन्नई जैसी खेल टीमों पर अधिक ट्वीट हों। सुपर किंग्स।

सैमसंग गैलेक्सी एफई लाइनअप खत्म नहीं हुआ है, लेकिन यह इस साल नहीं आएगा: यहां देखें क्यों

“वर्षों से, ट्विटर ने स्पेस जैसी सुविधाओं के माध्यम से अंतरंग और प्रामाणिक बातचीत के लिए अधिक संभावनाएं प्रदान करके वास्तविक समय की बातचीत और कनेक्शन के दायरे और पैमाने को व्यापक बनाया है। वास्तव में, तमिल दर्शकों ने स्पेस को जल्दी अपनाया और उनके उत्साह का जश्न मनाने के लिए हमने एक समर्पित #TamilSpaces इमोजी पेश किया, ”ट्विटर इंडिया में पार्टनर्स के प्रमुख चेरिल-एन कोटो ने एक बयान में कहा।

“तमिल में टॉपिक्स और #OnlyOnTwitter एक्टिवेशन के साथ, जैसे संगीत उस्ताद इलैयाराजा के साथ हाल ही में #FanTweets वीडियो और #15YearsOfSivaji के अवसर पर रजनीकांत का एक वॉयस ट्वीट, हम क्रमशः लोगों के लिए प्रासंगिक और अनन्य सामग्री ला रहे हैं और मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। वे उन चीजों से सीधे जुड़ते हैं जिनकी वे परवाह करते हैं और साथ ही एक दूसरे के साथ भी। हम उस अविश्वसनीय समुदाय का समर्थन करने और उसे ऊपर उठाने के लिए उत्साहित हैं जो तमिल ट्विटर को घेरता है और इसे और आगे बढ़ता हुआ देखता है।”

ट्विटर ने सबसे पहले 2019 में विषयों की शुरुआत की और अगले वर्ष इसे हिंदी में लॉन्च किया। वर्तमान में, 13 भाषाओं में 15,000 से अधिक विषय उपलब्ध हैं और लगभग 280 मिलियन खाते इनमें से कम से कम एक विषय का अनुसरण करते हैं।

5G नीलामी: Jio ने DoT को 14,000 करोड़ रुपये की बयाना राशि जमा की; अदाणी समूह ने जमा किए 100 करोड़ रुपये

ट्विटर विषय किसी विशिष्ट विषय से संबंधित ट्वीट खोजने के लिए मशीन लर्निंग का अनुसरण करते हैं। जब कोई उपयोगकर्ता किसी विषय का अनुसरण करता है, तो वे उन सभी खातों के ट्वीट देखेंगे जो विशेषज्ञ, प्रशंसक हैं या ट्विटर पर उस चीज़ के बारे में बहुत बात करते हैं।

Redmi K50i 5G MediaTek डाइमेंशन 8100 चिप, ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *