Google Pixel 6A इंडिया लॉन्च इस महीने होने की उम्मीद: हम अभी तक क्या जानते हैं

 

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस महीने Google Pixel 6A लॉन्च होने की उम्मीद है। Pixel 6A ने इस साल की शुरुआत में Google I/O में अपनी शुरुआत की, और कंपनी ने इसके लॉन्च की पुष्टि की भारत मुख्य वक्ता के रूप में आधिकारिक धनुष के कुछ घंटों बाद एक चुटीले ट्वीट के साथ। Pixel 4A के बाद भारत में लॉन्च होने वाला Pixel 6A Google का पहला फोन होगा।

हमें Pixel 4a 5G या Pixel 5 सीरीज़ और फिर भी Pixel 6 फ्लैगशिप मॉडल नहीं मिले। इसलिए, Google को अंततः Pixel 6A को बाजार में लाते हुए देखना अच्छा है। Pixel 6A का खुलासा हुआ था लेकिन हमें कंपनी से नए डिवाइस के बारे में बहुत कम जानकारी मिली।

अंबाला में जमीन खरीद-फरोख्त में लाखों की धोखाधड़ी: 20 कनाल 12 मरले जमीन की 26 लाख में हुई थी डील; 4 पर केस दर्ज

लेकिन शुक्र है कि कई लीक से हमें फोन और इसकी संभावित कीमत के बारे में बेहतर जानकारी मिली है। यहां हम Pixel 6A, इसकी विशेषताओं और बहुत कुछ के बारे में जानते हैं।

Pixel 6A फिर से कैमरे पर फोकस करता है

पिक्सल के बारे में सबसे अच्छी बात कैमरे रहे हैं, और यहां तक ​​​​कि पिक्सेल लाइनअप को भी कुछ प्यार मिलता है। Pixel 6A के साथ हम कुछ अलग नहीं होने की उम्मीद करते हैं, भले ही सेंसर की संख्या दो तक सीमित हो। Google आपको बेहतरीन फ़ोटो देने के लिए अपने सॉफ़्टवेयर ऑप्टिमाइज़ेशन का उपयोग करता है, और Pixel 6A नए Tensor चिपसेट का उपयोग करने से लाभान्वित हो सकता है।

कथा श्रवण से प्राणी का आध्यात्मिक विकास होता है: राम उपाध्याय

कम पैसे में फ्लैगशिप हार्डवेयर

Google ने पिछले साल Pixel 6 सीरीज़ के साथ Tensor चिपसेट पेश किया था, और अब Pixel 6A भी अपनी क्षमताओं का उपयोग करेगा। Google हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर को अपने कोने में रखकर, सिस्टम और भविष्य के अपडेट पर कड़ा नियंत्रण देकर, Apple के संकेत का अनुसरण कर रहा है। साथ ही, Pixel 6A आपको बिना ज्यादा खर्च किए इस फ्लैगशिप हार्डवेयर का अनुभव करने का मौका देता है।

सब कुछ अच्छा होने की उम्मीद नहीं है

अब जब हमने अच्छे हिस्सों के बारे में बात की है, तो Pixel 6A कुछ चिंताओं के लिए भी तैयार है। रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि इसमें OLED डिस्प्ले है लेकिन केवल 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ। इन दिनों अधिकांश फोन कम से कम 90Hz स्क्रीन के साथ आते हैं, इसलिए Google के लिए इस सुविधा से चूकना डिवाइस की एक बड़ी कमी की तरह लगता है।

मृतक DSP का बेटा आज पहुंचेगा इंडिया: सुरेंद्र बिश्नोई को गुरुवार को दी जाएगी मिट्‌टी; शोक प्रकट करने पहुंच रहे लोग

यह कीमत के बारे में है

Google Pixel 6A की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 37,000 रुपये होने की अफवाह है, जो इसे Xiaomi, Vivo, Realme, OnePlus और कई अन्य ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा में रखता है। भारतीय उपभोक्ता आमतौर पर कल्पना के प्रति जागरूक होते हैं, लेकिन Pixel 6A अपने समग्र पैकेज के साथ उस मानसिकता को बदलने में उनकी मदद कर सकता है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *