सैमसंग गैलेक्सी एफई लाइनअप खत्म नहीं हुआ है, लेकिन यह इस साल नहीं आएगा: यहां देखें क्यों

 

सैमसंग कथित तौर पर गैलेक्सी एफई लाइनअप को बंद कर रहा था जिसका मतलब लोकप्रिय किफायती फ्लैगशिप श्रृंखला का अंत था। लेकिन एक नई रिपोर्ट बताती है कि ऐसा नहीं है। वास्तव में, सैमसंग इस साल केवल गैलेक्सी S22 FE की योजना को ठंडे बस्ते में डाल रहा है, और वास्तव में 2023 में गैलेक्सी S23 FE लाएगा।

यमुनानगर में हर वार्ड को मिलेंगे डेढ़ करोड़: नगर निगम बैठक में 52 प्रस्ताव पास; 78 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने की तैयारी

तो, कंपनी को अपनी योजनाओं को बदलने और यह निर्णय लेने के लिए क्या मजबूर किया है? इसकी वजह सैमसंग के लिए हैप्पी प्रॉब्लम कही जा सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी एफई लाइनअप खत्म नहीं हुआ है, लेकिन यह इस साल नहीं आएगा: यहां देखें क्यों

द एलेक की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग को फ्लैगशिप गैलेक्सी S22 अल्ट्रा मॉडल की बड़ी मांग दिखाई दे रही थी, और चल रही चिप की कमी ने दक्षिण कोरियाई ब्रांड को इस साल के गैलेक्सी एफई मॉडल पर प्लग खींचने के लिए मजबूर किया है। इसी रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि गैलेक्सी एफई श्रृंखला को बंद नहीं किया गया है, और अगले साल गैलेक्सी एस23 एफई के साथ पूरी तरह से वापस आ जाएगा।

5G नीलामी: Jio ने DoT को 14,000 करोड़ रुपये की बयाना राशि जमा की; अदाणी समूह ने जमा किए 100 करोड़ रुपये

गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा मॉडल की अप्रत्याशित सफलता के बाद सैमसंग की योजनाओं पर फिर से काम करना पड़ा, जो एस-पेन को ले जाने वाली गैलेक्सी एस श्रृंखला में पहला है और इस तरह गैलेक्सी नोट परिवार का उत्तराधिकारी बन गया है।

लेकिन चूंकि गैलेक्सी एफई और एस सीरीज़ दोनों एक ही चिपसेट द्वारा संचालित होते हैं और गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा की चल रही मांग का मतलब है कि गैलेक्सी एस 22 एफई के लिए आवंटित 3 मिलियन यूनिट्स पर समझौता करना होगा और बढ़ती मांग के लिए इसे आगे बढ़ाना होगा। फ्लैगशिप अल्ट्रा डिवाइस।

Redmi K50i 5G MediaTek डाइमेंशन 8100 चिप, ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

रिपोर्ट इस बात की भी पुष्टि करती है कि सैमसंग अपनी सामान्य रणनीति पर वापस जाएगा और गैलेक्सी S23 FE की 3 मिलियन इकाइयाँ भेज दी गई हैं, अब चिप की कमी की समस्या में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। यह सुनकर अच्छा लगा कि सैमसंग गैलेक्सी एफई सीरीज़ को बंद नहीं कर रहा है, और अगले साल हम किफायती फ्लैगशिप मॉडल को पूरी महिमा में देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

महिला PSI समेत 5 पर धोखाधड़ी का केस: SC/ST एक्ट में समझौते के नाम पर ASI से लिए 30 लाख और शपथपत्र

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *