ईडी की कार्रवाई पर भड़के कांग्रेस नेता: बोले: सरकार ईडी का कर रही दुरुपयोग,कल विरोध प्रदर्शन कर फूकेंगे सरकार व ईडी का पुतला

 

 

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी ने पूछताछ के लिए आज तलब किया है। गांधी परिवार पर ईडी की कार्रवाई पर देश भर में घमासान शुरू हो गया है। देशभर में कांग्रेस ईडी व सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में करनाल जिले के असंध हलका के विधायक शमशेर सिंह गोगी ने भी ईडी की कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पर निशाना साधा है।

ईडी की कार्रवाई पर भड़के कांग्रेस नेता: बोले: सरकार ईडी का कर रही दुरुपयोग,कल विरोध प्रदर्शन कर फूकेंगे सरकार व ईडी का पुतला

वहीं कांग्रेस के जिला प्रभारी लहरी सिंह ने कल इसके विरोध में प्रदर्शन करने सरकार व ईडी का पुतला जलाने को कहा। जिले के कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कि सरकार ईडी का दुरुपयोग कर रही है। ईडी द्वारा बिना किसी जुर्म के गांधी परिवार को तंग किया जा रहा है। पहले राहुल गांधी और अब कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए तलब किया है। जिसकी कांग्रेस घोर निंदा करती है।

सोनिया गांधी पर ईडी की कार्रवाई को लेकर, सरकार पर जमकर भड़के गोगी

कांग्रेस से असंध से विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि देश के अंदर इमरजेंसी घोषित तो नहीं, लेकिन इस सरकार ने देश में इमरजेंसी से भी बुरा हाल किया हुआ है। उन्होंने कहा कि इस सरकार की नकली राष्ट्रवादी सोच है। हमारा देश प्यार और इंसानियत से चलने वाला है। आज देश में आर.एस.एस पार्लियामेंट बनी हुई है और केंद्र सरकार में बैठे प्रधानमंत्री व होम मिनिस्टर जूडिशल का काम कर रहे है। भाजपा सरकार देश को बर्बादी के रास्ते की ओर ले जा रही है।

अंबाला में जमीन खरीद-फरोख्त में लाखों की धोखाधड़ी: 20 कनाल 12 मरले जमीन की 26 लाख में हुई थी डील; 4 पर केस दर्ज

गोगी बोले ईडी का दुरुपयोग कर रही सरकार

विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि सरकार ईडी का दुरुपयोग करके राहुल गांधी व सोनिया गांधी को परेशान किया जा रहा है। जो कि गलत है। कांग्रेस पार्टी इसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है।

कल करनाल में ईडी व सरकार का पुतला फूंकेगी कांग्रेस

कांग्रेस के जिला प्रभारी लहरी सिंह ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कल यानी 22 जुलाई को 11 बजे करनाल मानव संघ के बाहर से विरोध मार्च निकालते हुए प्रदर्शन किया जाएगा। विरोध मार्च करनाल के मानव संघ कर्ण पार्क से शुरू हो कर कमेटी चौक, सब्जी चौक, करण गेट, पुरानी सब्जी मंडी से होते हुए कमेटी चौक पहुंचेगा। यहां केंद्र सरकार और ईडी का पुतला फूंका जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में 15 मिनट झमाझम बरसे बदरा: अचानक बदला मौसम का मिजाज, ठंडी हवाओं के साथ बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *