iOS 15.6 ने यूजर्स के लिए रोल आउट करना शुरू किया: यहां बताया गया है कि नया क्या है और अपने iPhone को कैसे अपडेट करें

 

Apple ने सभी यूजर्स के लिए iOS 15.6 और iPadOS 15.6 अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। IOS 15.6 अपडेट कोई बड़ी विशेषता या अपडेट नहीं लाता है, क्योंकि यह iOS 16 लॉन्च के करीब आता है, लेकिन सामान्य सुधार और बग फिक्स पर केंद्रित है।

आईओएस 15.6: नया क्या है

Apple iPhone यूजर्स के लिए iOS 15.6 अपडेट को ओवर-द-एयर रोल आउट किया जा रहा है, इसलिए यूजर्स को अपनी सेटिंग में अपडेट देखने में सक्षम होना चाहिए। नया अपडेट, जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, कोई नई सुविधाएँ नहीं लाता है, लेकिन सामान्य सिस्टम सुधार और बग फिक्स पर ध्यान केंद्रित करता है, साथ ही कुछ ट्वीक्स भी। IOS 15.6 अपडेट ने एक समस्या को ठीक कर दिया है जहां सिस्टम सेटिंग्स ने स्टोरेज को उपलब्ध होने पर भी पूर्ण रूप से दिखाया है, और एक सफारी बग जहां एक टैब पिछले पृष्ठ पर वापस आ सकता है। नई सुविधा के संदर्भ में, ऐप्पल टीवी ऐप पहले से चल रहे लाइव स्पोर्ट्स गेम को फिर से शुरू करने और पॉज, रिवाइंड या फास्ट-फॉरवर्ड करने का विकल्प जोड़ता है।

ईडी की कार्रवाई पर भड़के कांग्रेस नेता: बोले: सरकार ईडी का कर रही दुरुपयोग,कल विरोध प्रदर्शन कर फूकेंगे सरकार व ईडी का पुतला

Apple इस अपडेट के साथ iPadOS 15.6, macOS 12.5, WatchOS 8.7 और tvOS 15.6 भी जारी कर रहा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इन अपडेट में नया क्या है।

आईओएस 15.6: अपने आईफोन को कैसे अपडेट करें

अपने iPhone पर नवीनतम iOS 15.6 अपडेट डाउनलोड करने के लिए, आपको बस सेटिंग में जाना होगा और कुछ ही क्लिक में अपने फ़ोन को अपडेट करना होगा। यहाँ यह कैसे करना है:

एक बार हो जाने के बाद, आपका डिवाइस स्वचालित रूप से iOS या iPadOS के नवीनतम संस्करण में अपडेट हो जाएगा। कुछ अपडेट हैं जिन्हें मैन्युअल रूप से इंस्टॉल करने की आवश्यकता हो सकती है।

अंबाला में जमीन खरीद-फरोख्त में लाखों की धोखाधड़ी: 20 कनाल 12 मरले जमीन की 26 लाख में हुई थी डील; 4 पर केस दर्ज

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *