नूंह में पार्षद ने बिजली कर्मचारियों से की मारपीट: चोरी पकड़ने गए थे, पार्षद बोला- मां के साथ बदतमीजी कर दिया धक्का​​​​​​​

शिकायत करते जेई पवन अन्य बिजली कर्मचारी।

हरियाणा के नूंह बिजली चोरी रोकने गए कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का आरोप वार्ड 9 में रहने वाले पार्षद सुमित अदलखा पर लगा है। वहीं पार्षद सुमित अदलखा का कहना है कि पहले बिजली कर्मचारियों ने मां के साथ बदतमीजी कर धक्का दिया। इसके बाद कर्मचारियों के साथ विवाद हुआ।

करनाल में युवक का अपहरण कर किया कुकर्म: 4 के खिलाफ मामला दर्ज, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल

उक्त मामले को लेकर बिजली निगम और पार्षद ने एक-दूसरे के खिलाफ सिटी थाना में शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार बिजली निगम के जेई पवन का कहना है कि बिजली चोरी पकड़ने को लेकर वार्ड 9 स्थित पंजाबी मार्केट में चेकिंग के लिए भीमसेन के घर गए और बिजली बिल दिखाने को कहा तो मना कर दिया।

इस बीच उपभोक्ता का पुत्र सुमित ने फोन कर 7 लड़कों को बुला लिया और चेकिंग टीम के साथ लाठी, डंडे, ईंट, पत्थर, चाकू से हमला कर दिया। कर्मचारी ने मोबाइल पर वीडियो बनाई तो मोबाइल छीन लिया। इसके बाद किसी तरह जान बचाकर भागकर आए।

पार्षद सुमित अदलखा।

पार्षद सुमित अदलखा।

पार्षद बोले मां से बदतमीजी कर दिया धक्का
वहीं पार्षद सुमित अदलखा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि सुबह करीब 8 बजे घर का दरवाजा खटखटाया तो मेरी मां ने दरवाजा खोला तो तीन लोग दिखाई दिए जिनमें एक ने शराब पी हुई थी। जब उनसे पूछा कि आप लोग कौन हो तो एक ने कहा कि हम बिजली निगम के एक्सईएन है। मां ने कहा कि मीटर हमारा बाहर लगा है उसे चैक कर लो।

स्पिन के खिलाफ कोहली और पुजारा की दिक्कतों का ऑस्ट्रेलिया किस तरह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फायदा उठा सकता है

शिकायतकर्ता महिला नीलाम हाथ में लगी चोट दिखाती हुई।

शिकायतकर्ता महिला नीलाम हाथ में लगी चोट दिखाती हुई।

इसके बाद उन्होंने घर की लाइट चैक करने की बात कर मां के साथ बदतमीजी करते हुए धक्का देकर जबरन घर में घुसने लगे। शोर सुनकर मैं जब नीचे आया और पार्षद होने के नाते उनसे बिजली कर्मचारी होने की आईडी व सबूत मांगा तो बदतमीजी से बोलते हुए कहा कि तू हमसे सबूत मांगेगा। इसके बार विरोध करने पर तीनों ने मारपीट की। मां बचाव के लिए आई तो उन्होंने मां के साथ भी मारपीट की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
एसआई भरत सिंह ने मामले को लेकर कहा है कि उक्त मामले में शिकायत आई है। फिलहाल कोई केस दर्ज नहीं किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
डेवलपर्स के लिए ट्विटर की फ्री एपीआई एक्सेस जल्द ही खत्म हो जाएगी क्योंकि मस्क लुक मेक मनी: व्हाट इट मीन्स

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *