करनाल में युवक का अपहरण कर किया कुकर्म: 4 के खिलाफ मामला दर्ज, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल

पुलिस कप्तान के पास पहुंचा पीड़ित युवक।

हरियाणा के जिले करनाल के इन्द्री थाना क्षेत्र में एक 22 साल के युवक के गन्ने के खेत में सामूहिक कुकर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के साथ कुकर्म करने के बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी। आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर वीरवार शाम को पीड़ित युवक के परिजन पुलिस कप्तान गंगा राम पूनिया ने से मिले। जिसके बाद देर रात को इन्द्री थाना पुलिस ने चार नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा का वांटेड जयपुर में गिरफ्तार: 5 साल से चल रहा था दिलबाग फरार; रोहतक STF ने 5000 का रखा इनाम

जानकारी के अनुसार इन्द्री थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक सैलून की दुकान कर रखी थी। SP को शिकायत देने पहुंचे युवक के परिजनों ने बताया कि बीती 24 जनवरी को सुबह उनके लड़के के मोबाइल पर कॉल आया और दुकान पर आने के लिए कहा। जिसके बाद वह घर से बाहर निकला तो कुछ लोगों ने उसको अगवा कर लिया और गाड़ी में डालकर यमुना की तरफ ले गए। जहां गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ पहले मारपीट की और उसके बाद सामूहिक रूप से कुकर्म किया गया।

पुलिस कप्तान से मिलने पहुंचा पीड़ित परिवार।

करीब 8 घंटे युवक को बनाकर रखा बंदक

पीड़ित युवके पिरजनों ने का आरोप है कि इस दौरान करीब सात-आठ घंटे तक युवक को बंधक बनाए रखा और उसके साथ मारपीट करते रहे। आरोप यह भी है कि युवक के पास पांच हजार रुपए की नकदी भी थी, जो आरोपियों ने छीन ली। कुकर्म की वीडियो वायरल करने और जान से मारने तक की धमकी भी दी गई। जिसके बाद से ही युवक डरा सहमा सा था। परिजनों ने शिकायत में बताया है कि उन्हें कुकर्म की बात का एक फरवरी को पता चला, जब उन्हें सोशल मीडिया पर उनके बेटे की वीडियो देखने को मिली। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

पानीपत DTP की बड़ी कार्रवाई: सिवाह खेड़ी में अवैध निर्माण पर चला पीला पंजा; 8 एकड़ में बसी अवैध कॉलोनी उजाड़ी

मामले की जांच के बाद ही हो पाएगा इस घिनौने कृत्य का खुलासा

ऐसे में कुकर्म की घटना से कई सवाल खड़े हो गए है। युवक के साथ आरोपियों की कोई पुरानी रंजिश थी या फिर पीड़ित युवक ने भी कोई ऐसा काम किया था कि आरोपियों ने उसके साथ इतना घिनौना कृत्य कर दिया। अब पूरा खुलासा पुलिस की जांच में ही सामने आ पाएगा।

शिकायत पर मामला दर्ज

​​​​​​​पुलिस कप्तान गंगाराम पूनिया ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर 4 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के सामने भी कुकर्म की विड़ियो भी सामने आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

 

खबरें और भी हैं…

.स्पिन के खिलाफ कोहली और पुजारा की दिक्कतों का ऑस्ट्रेलिया किस तरह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फायदा उठा सकता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *