डेवलपर्स के लिए ट्विटर की फ्री एपीआई एक्सेस जल्द ही खत्म हो जाएगी क्योंकि मस्क लुक मेक मनी: व्हाट इट मीन्स

 

ट्विटर परिवर्तन करता रहता है जो सभी को प्रभावित करता है

ट्विटर अपना रुख बदल रहा है और ऐसे रास्ते तलाशना चाहता है जिससे कंपनी को पैसा कमाने में मदद मिल सके।

ट्विटर और भी बदलाव कर रहा है जिसका सीधा असर उन डेवलपर्स पर पड़ेगा जो सालों से प्लेटफॉर्म से जुड़े हुए हैं। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने पुष्टि की है कि इस महीने के अंत में, ट्विटर अपने एपीआई, v2 और v1.1 दोनों के लिए मुफ्त पहुंच का समर्थन नहीं करेगा।

स्पिन के खिलाफ कोहली और पुजारा की दिक्कतों का ऑस्ट्रेलिया किस तरह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फायदा उठा सकता है

एलोन मस्क के स्वामित्व वाली कंपनी अब एक बेसिक पेड टियर पर काम कर रही है जिसे ट्विटर एपीआई तक पहुंचने की आवश्यकता होगी। फ्री टियर 9 फरवरी को समाप्त हो रहा है जो अब से एक सप्ताह बाद है और डेवलपर्स का यह सुझाव सही है कि ट्विटर को उन्हें नए बदलावों का पालन करने के लिए और समय देना चाहिए था।

पिछले कुछ वर्षों में ट्विटर अपने राजस्व के साथ सख्त रहा है और मस्क का दावा है कि वह बेहतर रिटर्न देने के लिए कंपनी में रणनीति को संशोधित कर रहा है। हमें नहीं पता कि ट्विटर का पेड टियर कैसा होने जा रहा है, इसके एपीआई का उपयोग करने के लिए डेवलपर्स को कितना भुगतान करना होगा और क्या इस बदलाव का मतलब है कि ट्विटर के उपयोग के मामले को बढ़ाने के लिए काम करने वाले सैकड़ों डेवलपर्स को प्लेटफॉर्म खो देता है।

हरियाणा कैबिनेट की बैठक: केंद्रीय बजट पर CM की मंत्रियों के साथ चर्चा; सत्र की तारीखों पर होगा फैसला

ऐसे डेवलपर्स हैं जो इन एपीआई का उपयोग करके दिलचस्प उपकरण बना रहे हैं और गलत सूचना फैलाने के लिए मंच के दुरुपयोग को भी रोक रहे हैं। ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा ट्वीट्स को देखने के तरीके में थोक परिवर्तन कर रहा है, और दावा किया जाता है कि अनुभव तेज हो गया है।

“ट्विटर डेटा दुनिया के सबसे शक्तिशाली डेटा सेटों में से एक है। हम तेज और व्यापक पहुंच को सक्षम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि आप हमारे साथ निर्माण करना जारी रख सकें।’

डेवलपर्स के लिए एपीआई तक पहुंच को रोकना कंपनी के खिलाफ जा सकता है, और ट्विटर द्वारा डाले गए पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रिया को देखते हुए, ऐसा लगता है कि इस नई घोषणा के साथ चीजें खराब हो सकती हैं।

ट्विटर ब्लू ने इसे अन्य देशों में भी बनाया है और यहां तक ​​कि एक वार्षिक योजना के साथ एक वेब संस्करण भी है जो बताता है कि मंच अपने पैसे बनाने के रास्ते बढ़ाने के लिए कमर कस रहा है। और इस तरह के कदम आने वाले महीनों में एक आम नज़ारा बनने जा रहे हैं।

अंबाला में CIA ने पकड़ा ट्रक ड्राइवर: सीट के पीछे रखे कट्‌टे से मिला 5 किलो चूरापोस्त; पंजाब में करता था सप्लाई .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *