‘द बॉलबॉय ने मेरा रैकेट ले लिया’: राफेल नडाल को रैकेट गायब होने से चकित देखें

 

डिफेंडिंग चैंपियन राफेल नडाल ब्रिटेन के जैक ड्रेपर के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में जिस रैकेट का उपयोग करना चाहते थे, उसके बिना छोड़ दिया गया था, जब एक बॉलबॉय गलत स्ट्रिंगर को मरम्मत के लिए ले गया था।

पंचकूला में खिलाड़ियों का मांगों को लेकर प्रदर्शन: हाथों में गुलाब लिए CM आवास का किया कूच, पुलिस बल ने बैरिकेडिंग कर रोका

“मुझे रैकेट वापस चाहिए। मुझे नम और सब कुछ चाहिए। बॉल बॉय ने मेरा रैकेट ले लिया,” नडाल ने चेंजओवर पर अंपायर को स्कोर 4-3 के पक्ष में बताया।

रैकेट न मिलने के बावजूद 22 बार की प्रमुख विजेता ने पहला सेट 7-5 से अपने नाम किया। हालांकि, ड्रेपर ने दूसरे सेट में जोरदार वापसी करते हुए इसे 6-2 से जीत लिया। नडाल ने तीसरा सेट 6-4 से जीतकर 2-1 की बढ़त बना ली।

शिक्षामंत्री के पैरों में गिरी महिला कला शिक्षक: यमुनानगर में कंवरपाल गुर्जर के आवास तक प्रदर्शन; KUK का डिप्लोमा मानने की गुहार

नडाल ने डेनियल मेदवेदेव को 2-6, 6-7 (5), 6-4, 6-4, 7-5 से हराकर शानदार वापसी करते हुए अपनी 21वीं ग्रैंड स्लैम ट्रॉफी अर्जित की। 57 वर्षों में यह पहली बार था जब किसी व्यक्ति ने पहले दो सेट हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन का फाइनल जीता था।

नडाल के पास 22 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब हैं, पुरुषों के लिए एक रिकॉर्ड – जोकोविच से एक अधिक, फेडरर से दो अधिक – और एक विलियम्स द्वारा आयोजित समग्र ओपन युग चिह्न से दूर।

‘काश हमारे समय में भी ऐसे तो मिलते’: ILT20 में शेल्डन कॉटरेल की डिलीवरी पर वीरेंद्र सहवाग .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *