डेनियल मेदवेदेव एडिलेड में नोवाक जोकोविच की चोट का मज़ाक उड़ाते हुए पकड़े गए

 

डेनियल मेदवेदेव एडिलेड अंतरराष्ट्रीय सेमीफाइनल में नोवाक जोकोविच द्वारा चोटिल प्रदर्शन से बुरी तरह हार गए। शीर्ष वरीय ने अपने रूसी समकक्ष को 90 मिनट के भीतर 6-3, 6-4 से हरा दिया, लेकिन मैच में जिस क्षण की सबसे अधिक चर्चा हुई, वह था जहां ईगल-आइडेड दर्शकों ने मेदवेदेव को जोकोविच का मजाक उड़ाते हुए पकड़ा।

भारत में बीएसएनएल 5जी सेवाएं अब 2024 में शुरू होने की संभावना: दूरसंचार मंत्री

पहले सेट के दौरान जोकोविच ने मेडिकल टाइमआउट लिया। टाइमआउट उनके हैमस्ट्रिंग को फैलाने और फिजियो को शामिल करने के लिए था जब सेट 5-2 पर था। सर्बियाई खिलाड़ी बाद में कोर्ट पर लौटा लेकिन स्पष्ट रूप से अपने हैमस्ट्रिंग को जकड़े हुए देखा गया। फिर दूसरे सेट में, एक बार जब जोकोविच ने वापसी की और मैच पर नियंत्रण हासिल कर लिया, तो एक ऐसा क्षण आया जब मेदवेदेव शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी को तोड़ने में असमर्थ थे। रूसी, जो कोर्ट पर चिड़चिड़ेपन के क्षणों के लिए प्रसिद्ध है, जोकोविच को देखकर और मुस्कराते हुए अपनी हैमस्ट्रिंग को पकड़ता हुआ दिखाई दिया।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने रचा इतिहास: विधायक सुभाष गांगोली

कमेंटेटर पीट ओडर्स ने कहा: “मुझे नहीं पता कि वह वहां जोकोविच का मज़ाक उड़ा रहा था या उसे खुद कोई समस्या है। थोड़ा मज़ाक हो सकता है, आपको क्या लगता है डोम?” और उनके सह-टिप्पणीकार ने फिर जोड़ा, “उनके चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान आ गई।”

मेदवेदेव जल्द ही मैच हार गए, लेकिन उन्हें उम्मीद थी कि भविष्य में जोकोविच और नडाल के खिलाफ उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा।

अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

मेदवेदेव ने कहा, ‘आपको खुद पर विश्वास करना होगा। “मैं ईमानदारी से कहता हूं कि हर मैच से पहले। “हर बार जब मैं उन्हें (जोकोविच और राफेल नडाल) खेलता हूं, मैच से पहले केवल यही सोचा जाता है कि मुझे जीतना है, मुझे जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा। मैं इसे करने में कामयाब रहा। राफा मुझे लगता है कि मैंने केवल एक बार हराया, लेकिन फिर भी मैं इसे करने में कामयाब रहा। उनके खिलाफ मेरे कुछ कठिन मैच थे। नोवाक के खिलाफ मैंने एक स्लैम जीता।”

2021 यूएस ओपन खिताब के लिए जोकोविच को हराने के बाद से, 26 वर्षीय तीन बार सर्ब से हार चुके हैं। यह ऑस्ट्रेलियन ओपन जोकोविच को अपने टीकाकरण की स्थिति के कारण टूर्नामेंट में भाग लेने से मना करने के बाद, वर्ष के पहले स्लैम में वापसी करते हुए देखेगा।अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *