अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं: मैन सिटी में हार के दौरान चेल्सी खिलाड़ियों की हूटिंग करने वाले प्रशंसकों के जवाब में थियागो सिल्वा की पत्नी का ट्वीट

 

चेल्सी और ब्राजील सेंटरबैक थियागो सिल्वा की पत्नी बेले सिल्वा ने चेल्सी की मैनचेस्टर सिटी से 1-0 से हार के दौरान ट्विटर पर पोस्ट किया, पोस्ट को कैप्शन दिया, “अगर आप गा नहीं रहे हैं तो स्टैमफोर्ड ब्रिज पर न आएं। चेल्सी आ जाओ।”

सरफराज के लिए खुश लेकिन रिजवान टी20 और वनडे के लिए हमारे मुख्य रक्षक: शाहिद अफरीदी

यह अधिकांश घरेलू प्रशंसकों द्वारा दूसरे स्थान पर रखे गए शहर के खिलाफ अपनी टीम के प्रदर्शन की निन्दा करने के जवाब में था। बेले को तब खुद मंत्रोच्चारण करते हुए देखा जा सकता था जबकि कुछ अन्य लोग इसमें शामिल हो गए।

सिटी ने गुरुवार को चेल्सी को 1-0 से हराकर प्रीमियर लीग लीडर आर्सेनल से पांच अंकों के अंतर को कम कर दिया, पेप गार्डियोला द्वारा डबल प्रतिस्थापन के बाद स्टैमफोर्ड ब्रिज में तुरंत भुगतान किया गया।

रियाद महरेज़ और जैक ग्रीलिश ने 60वें मिनट में प्रवेश किया और तीन मिनट बाद एकमात्र गोल के लिए संयुक्त हो गए, जिसमें महरेज़ ने अपने साथी विंगर द्वारा पूरी तरह से भारित क्रॉस के बाद करीबी सीमा से दोहन किया।

हाफटाइम से पहले उत्सुकता से निष्क्रिय प्रदर्शन के बाद शहर दूसरे हाफ में ही जीवित हो गया, शायद गार्डियोला द्वारा एक भ्रमित करने वाली टीम चयन द्वारा लाया गया जिसमें कई खिलाड़ियों को असामान्य भूमिकाओं में तैनात किया गया था।

स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी के साथ मोटोरोला थिंकफोन का अनावरण: उपलब्धता, विशिष्टता और विशेषताएं

चेल्सी के प्रबंधक ग्राहम पॉटर ने कहा, “जब आप हर चीज पर विचार करते हैं, रहीम और क्रिश्चियन को इतनी जल्दी खो देते हैं, तो खिलाड़ियों ने सब कुछ दे दिया।” “यह एक शीर्ष टीम के खिलाफ एक उत्साही प्रदर्शन था, इसलिए परिणाम के अलावा मुझे खिलाड़ियों पर गर्व है।

“यह इस समय कठिन है, मुझे स्वीकार करना चाहिए, और मैं लड़कों के लिए महसूस करता हूं। हमें एक साथ रहना होगा। उन लोगों को खोना निराशाजनक था लेकिन पिच पर खिलाड़ियों और जो आए उन्होंने सब कुछ दिया और आप यही मांग सकते हैं।

तीसरे दौर के एफए कप मुकाबले के लिए दोनों टीमें रविवार को फिर से आमने-सामने होंगी।

ट्विटर उपयोगकर्ता मेजर डेटा ब्रीच पर प्रतिक्रिया करते हैं: हैकर्स द्वारा साझा किए गए लाखों लोगों के ईमेल पते .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *