सरफराज के लिए खुश लेकिन रिजवान टी20 और वनडे के लिए हमारे मुख्य रक्षक: शाहिद अफरीदी

 

पाकिस्तान के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी ने स्पष्ट कर दिया है कि जब बात ODI और T20I की आती है तो मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान के नंबर 1 विकेटकीपर हैं।

शाहिद अफरीदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि सैफी ने वापसी की है और इतना शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन मोहम्मद रिजवान उपलब्ध है और वह टी20 और वनडे दोनों में हमारे मुख्य विकेटकीपर हैं।”

अपने खून में मुक्केबाजी, अभिमन्यु लौरा सीनियर नेशनल में स्वर्ण जीतने के लिए कठिन रास्ता अपनाता है

“भगवान न करे अगर रिजवान घायल हो जाता है या वह थक जाता है, तो हम अन्य विकल्पों पर विचार करेंगे। किसी के टेस्ट प्रदर्शन को सीमित ओवरों के प्रदर्शन से नहीं जोड़ना चाहिए।

सरफराज अहमद, जिन्होंने चार साल के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी शानदार वापसी की और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने, उन्हें टी20 और वनडे के लिए नहीं चुना गया है। 35 वर्षीय ने चार पारियों में 335 रन बनाए, जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं।

सरफराज की अविश्वसनीय वापसी के बाद, रिजवान ने अपने ट्विटर पर एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट किया। उन्होंने लिखा: सैफी भाई द्वारा फिर से शानदार दस्तक। कड़ी मेहनत और अल्लाह पर ईमान आपको यही मिलता है। मुझे सैफी भाई के मैन ऑफ द सीरीज होने से ऐसी ही खुशी जैसे ये मुझे मिला हो। बालक यकीनन हमें से भी ज़ादा। खुश रहे @ सरफराज_54 भाई।”

सचिन तेंदुलकर के पास सबकुछ संभालने की तकनीक थी: ब्रायन लारा ने लिटिल मास्टर की जमकर तारीफ की

रिजवान को लगातार कम स्कोर के बाद न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है, लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज सफेद गेंद में पाकिस्तान का मुख्य आधार रहा है और दस्ताने पहनेगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *