स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी के साथ मोटोरोला थिंकफोन का अनावरण: उपलब्धता, विशिष्टता और विशेषताएं

 

मोटोरोला का थिंकफोन यहां है। (छवि: मोटोरोला)

मोटोरोला ने थिंकफोन सीरीज के तहत पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है, मोटोरोला थिंकफोन, स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है।

लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने थिंकफोन सीरीज के तहत पहला स्मार्टफोन – मोटोरोला थिंकफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि मोटोरोला का लेनोवो थिंकफोन आने वाले महीनों में अमेरिका, यूरोप, लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के चुनिंदा देशों में उपलब्ध होगा।

 

सानिया मिर्जा फरवरी में दुबई में डब्ल्यूटीए 1000 में रिटायर होने की योजना की पुष्टि करती हैं

मोटोरोला थिंकफोन निर्दिष्टीकरण

स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है। साथ ही, डिवाइस 5G तकनीक और वाई-फाई 6E कम्पैटिबिलिटी से लैस है। यह बड़े 6.6-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। ब्रांड के अनुसार, ग्राहकों को जुड़े रहने के लिए 36 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ मिलेगी। यह डिवाइस 68W TurboPower यूनिवर्सल चार्जर के साथ आता है।

Motorola ThinkPhone में 50MP का अल्ट्रा पिक्सेल कैमरा है। यह फ़्लैगशिप अल्ट्रा पिक्सेल कैमरा 32x अधिक फ़ोकसिंग पिक्सेल, प्रोजेक्ट की अधिक सटीक इमेज, नोट्स और स्केच के साथ फ़ोटो कैप्चर करके सबसे छोटे विवरण को जीवंत करने के लिए आदर्श है।

सानिया मिर्जा फरवरी में दुबई में डब्ल्यूटीए 1000 में रिटायर होने की योजना की पुष्टि करती हैं

थिंकफोन के साथ, ग्राहकों के पास सुरक्षा और समर्थन सुविधाओं का एक पूरा सूट होगा जो थिंकशील्ड द्वारा समर्थित निर्बाध सुरक्षा और पूर्ण प्रबंधनीयता प्रदान करता है। थिंकशील्ड एक बेहतर सुरक्षा प्लेटफॉर्म है – जिसमें अंतर्निहित मूलभूत सुरक्षा नीतियां, विशेषताएं, विशेष हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और प्रक्रियाएं हैं जो संपूर्ण डिवाइस की सुरक्षा सुनिश्चित करती हैं।

यह नया फोन मोटो सिक्योर के साथ भी आता है, एक ऐप जो सुरक्षा और गोपनीयता से संबंधित वस्तुओं के लिए हब के रूप में कार्य करता है। Moto OEMConfig या Moto Device Manager के साथ संयुक्त, IT व्यवस्थापक लॉक स्क्रीन सेटिंग्स से लेकर नेटवर्क अलर्ट से लेकर पिन लेआउट स्क्रैम्बलिंग तक, ThinkPhones पर Moto Secure सुविधाओं को दूरस्थ रूप से कॉन्फ़िगर कर सकते हैं।

व्हाट्सएप प्रॉक्सी सपोर्ट क्या है और यह कैसे काम करता है: यहां सभी विवरण देखें

इसके अतिरिक्त, ThinkPhone Android पर चलने वाले एक अलग प्रोसेसर Moto KeySafe के साथ आता है, जो स्मार्टफोन में सबसे संवेदनशील डेटा की बेहतर सुरक्षा के लिए सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। कंपनी ने कहा कि यह पिन, पासवर्ड और क्रिप्टोग्राफ़िक कुंजियों को अलग करता है, उन्हें एक छेड़छाड़-प्रतिरोधी वातावरण में संग्रहीत करता है जो डेटा को अंदर से बाहर की रक्षा करता है।

थिंकफोन को हल्के ऐरेमिड फाइबर, एक एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम फ्रेम और गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ डिजाइन किया गया है। यह IP68 सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *