Reliance Jio ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी में वेलकम ऑफर के साथ ट्रू 5G लेकर आया है

 

Jio त्रिवेंद्रम, मैसूर, नासिक, औरंगाबाद और चंडीगढ़ में 5G की पेशकश करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर है।

Jio अब भोपाल और इंदौर सहित मध्य प्रदेश के सभी प्रमुख शहरों में 5G की पेशकश करने वाला एकमात्र ऑपरेटर बन गया है।

Reliance Jio ने अपनी True 5G सेवाओं का भारत के चार और शहरों में विस्तार किया है: ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी। यह Jio True 5G कवरेज वाले शहरों की कुल संख्या को 72 तक लाता है। मध्य प्रदेश में 17वें प्रवासी भारतीय दिवस और इंदौर में इन्वेस्ट एमपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट जैसे प्रमुख आयोजनों के मद्देनजर लॉन्च किया गया है।

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक

Jio के एक अधिकारी ने कहा, “Jio True 5G इन राज्यों में लोगों को पर्यटन, विनिर्माण, एसएमई, ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, स्वचालन, कृत्रिम बुद्धिमत्ता, गेमिंग और आईटी के क्षेत्रों में असीम विकास के अवसरों से लैस करेगा।”

6 जनवरी से इन शहरों के ग्राहक जियो के वेलकम ऑफर का लाभ उठा सकेंगे, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ तक की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

इस विस्तार के साथ, Jio अब भोपाल और इंदौर सहित मध्य प्रदेश के सभी प्रमुख शहरों में 5G कवरेज की पेशकश करने वाला पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है। लुधियाना में, Jio 5G सेवाओं का अनन्य प्रदाता भी है।

स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी के साथ मोटोरोला थिंकफोन का अनावरण: उपलब्धता, विशिष्टता और विशेषताएं

Jio अब भोपाल और इंदौर सहित मध्य प्रदेश के सभी प्रमुख शहरों में 5G की पेशकश करने वाला एकमात्र ऑपरेटर है। इसके अतिरिक्त, Jio लुधियाना में अनन्य 5G प्रदाता है। Jio की 5G कवरेज क्षेत्र को और अधिक शहरों और क्षेत्रों में विस्तारित करने की प्रमुख योजना है भारत 2023 के अंत तक।

अस्वीकरण: नेटवर्क 18 और टीवी 18 – जो कंपनियां news18.com संचालित करती हैं – स्वतंत्र मीडिया ट्रस्ट द्वारा नियंत्रित होती हैं, जिनमें से रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!