सीईएस 2023: एलजी के पास एक नया वायरलेस टीवी है जो फ्यूचरिस्टिक और महंगा है

 

एलजी अपने नए ओएलईडी टीवी लाइनअप को प्रदर्शित करने वाले पहले ब्रांड में से एक है

एलजी वायरलेस तकनीक को नए अनुप्रयोगों में ले जा रहा है, जिसका अर्थ है कि आप जल्द ही केबल और अव्यवस्थित रहने वाले कमरे की परेशानी के बिना टीवी प्राप्त कर सकते हैं।

एलजी टेलीविजन क्षेत्र में एक बड़ा नाम है, इसके उच्च गुणवत्ता वाले डिस्प्ले पैनल के लिए धन्यवाद जो प्रीमियम खरीदारों को आकर्षित करता है। लेकिन अब कंपनी अपने उत्पादों में नवीनता का छिड़काव कर रही है जिससे आप सामग्री को वायरलेस तरीके से प्रवाहित कर सकते हैं। यह सही है, नई एलजी सिग्नेचर सीरीज़ M3 OLED जीरो कनेक्ट बॉक्स नामक अपनी मालिकाना तकनीक की मदद से वायरलेस तरीके से चलती है जो आपको कमरे के एक तरफ से बड़ी स्क्रीन पर सामग्री को स्ट्रीम करने की अनुमति देती है, वह भी बिना किसी केबल के।

भारत में बीएसएनएल 5जी सेवाएं अब 2024 में शुरू होने की संभावना: दूरसंचार मंत्री

इसका मतलब यह है कि विशाल 97-इंच 4K स्क्रीन बस इतना ही है, इसमें कोई हार्डवेयर घटक नहीं है जो डिस्प्ले पर सामग्री उत्पन्न करता है। इसके बजाय, जीरो कनेक्ट बॉक्स सभी वीडियो और ऑडियो को एम3 ​​ओएलईडी टीवी पर वायरलेस तरीके से भेजता है।

एलजी के दावे के मुताबिक, यह बॉक्स टीवी से 30 फीट की दूरी पर रह सकता है और फिर भी आपको बेहतरीन परिणाम देता है। बॉक्स इस उत्पाद का मुख्य आधार है, जबकि डिस्प्ले बॉडी में इकट्ठे हुए पैनल और स्पीकर का एक गुच्छा है।

CES 2023: HTC ने हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और उन्नत ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ Vive XR एलीट विस्तारित रियलिटी हेडसेट का अनावरण किया

एलजी द्वारा इन-हाउस निर्मित तकनीक एक एल्गोरिथम का उपयोग करती है जो बॉक्स के माध्यम से अनुकूलित तरीके से सामग्री को प्रसारित करने में मदद करती है। यह माना जाता है कि यह डॉल्बी विजन में 4K कंटेंट को स्ट्रीम करने वाला है और जी-सिंक को भी सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है कि लो-लेटेंसी गेमिंग भी एक संभावना हो सकती है, जब तक हम इसे रियल-टाइम में होते हुए नहीं देखते हैं, तब तक हम इस पर सहमत नहीं हो सकते।

कहा जा रहा है कि ऑडियो और वीडियो को बड़ी स्क्रीन पर ट्रांसमिट करने पर विचार किया जा रहा है, लेकिन एलजी इसे कम से कम कुछ समय के लिए जनता के बीच ले जा रहा है। नया टीवी अभी भी उत्पादन के लिए तैयार नहीं है, लेकिन कंपनी का कहना है कि इस साल के अंत में एक ठोस लॉन्च टाइमलाइन की उम्मीद है। मूल्य निर्धारण के लिए, एलजी की सिग्नेचर सीरीज़ के बाजार में कुछ आकर्षक मूल्य टैग हैं, और टो में नई वायरलेस तकनीक के साथ, उम्मीद है कि यह बेहेमोथ एक बम खर्च करेगा।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *