हर कसरत की गणना करें: अल नसर की शुरुआत की प्रतीक्षा करते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो पोस्ट करते हैं

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जो नए क्लब अल नासर के लिए अपनी शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं, ने अपने वर्कआउट सत्र की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं। कैप्शन में लिखा है, “मेक एवरी वर्कआउट काउंट” पुर्तगाली सुपरस्टार जिम में तरह-तरह की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

हर कसरत की गणना करें: अल नसर की शुरुआत की प्रतीक्षा करते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो पोस्ट करते हैं

रोनाल्डो को अल नासर के लिए पदार्पण करने से पहले 22 जनवरी तक इंतजार करना होगा क्योंकि वह वर्तमान में निलंबित हैं क्योंकि नवंबर में गुडिसन पार्क में पिच से बाहर निकलते समय उन्होंने एवर्टन के एक प्रशंसक के हाथ से फोन तोड़ दिया था।

वह शुक्रवार को अल-ताई पर 2-0 की जीत के दौरान 2 मैचों के प्रतिबंध में से एक से बाहर हो चुका है और 14 जनवरी को अल शबाब के खिलाफ खेलने से भी चूक जाएगा। वह अल के खिलाफ सऊदी अरब लीग के 14वें दौर में फिर से शुरू होगा। एत्तिफाक 22 जनवरी।

शुक्रवार को, रोनाल्डो वीआईपी बॉक्स में थे क्योंकि अल-नासर ने हस्ताक्षर करने के बाद से अपने पहले मैच में 2-0 से जीत हासिल की थी – लेकिन पूरे दूसरे हाफ में अपनी सीट से गायब थे क्योंकि उन्होंने चेंजिंग रूम में व्यायाम बाइक पर खेल देखा था। .

वर्ल्ड कप ईयर में जसप्रीत बुमराह को टेस्ट खेलना चाहिए?

विवादास्पद तरीके से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने के बाद रोनाल्डो अल-नासर में शामिल हो गए। उन्होंने 2025 की गर्मियों तक एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और, रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला खिलाड़ी बनाने के लिए प्रति वर्ष $75 मिलियन प्राप्त होंगे।

“यह एक हस्ताक्षर है जो न केवल हमारे क्लब को और भी अधिक सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा बल्कि हमारे लीग, हमारे देश और आने वाली पीढ़ियों, लड़कों और लड़कियों को खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित करेगा,” क्लब ने लिखा था।

नौकरियों पर पहला हक हरियाणवियों का होना चाहिए: नवीन जयहिंद .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *