मैनचेस्टर सिटी ने एफए कप में चेल्सी को हराया

 

अलग प्रतियोगिता, एक ही परिणाम। मैनचेस्टर सिटी ने एफए कप में इस अवसर पर तीन दिनों से भी कम समय में दूसरी बार चेल्सी को हराया।

हर कसरत की गणना करें: अल नसर की शुरुआत की प्रतीक्षा करते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो पोस्ट करते हैं

और इस बार यह 4-0 की जोरदार पिटाई थी, यहां तक ​​कि एरलिंग हैलैंड और केविन डी ब्रुइन की भी जरूरत नहीं थी।

गुरुवार को प्रीमियर लीग में चेल्सी पर 1-0 की जीत के बाद शहर के शीर्ष दो खिलाड़ियों को आराम दिया गया था, फिर भी वे विशेष रूप से चूके नहीं थे, रियाद महरेज़, जूलियन अल्वारेज़ और फिल फोडेन ने पहले-आधे गोल किए और महरेज़ ने बाद में एक और गोल किया। तीसरे दौर के क्रूज में।

विश्व फ़ुटबॉल की सबसे पुरानी नॉकआउट प्रतियोगिता में सिटी के लिए अगला प्रतिद्वंद्वी एक प्रतिद्वंद्वी है जो प्रीमियर लीग खिताब की रक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा होने की संभावना है। आर्सेनल, जो लीग में दूसरे स्थान पर रहने वाले शहर से पांच अंकों से आगे है, चौथे दौर में एतिहाद स्टेडियम में जाएगा, अगर वह सोमवार को तीसरे स्तर के ऑक्सफोर्ड यूनाइटेड को हरा देता है।

डेनियल मेदवेदेव एडिलेड में नोवाक जोकोविच की चोट का मज़ाक उड़ाते हुए पकड़े गए

महरेज़ ने गुरुवार को स्टैमफोर्ड ब्रिज में टीमों के लीग मैच में एकमात्र गोल किया। जबकि वह एक टैप-इन था, यह कप में एक सीधा फ्री किक से एक कर्लिंग शॉट था जो 23 वें मिनट में शीर्ष कोने में पहुंचा।

अर्जेंटीना के साथ विश्व कप जीतने के बाद से सिटी के लिए अपनी पहली शुरुआत करते हुए अल्वारेज़ ने 30वें मिनट में पेनल्टी को बदला, जब चेल्सी के फारवर्ड काई हैवर्त्ज़ ने अपने बाएं हाथ से नेतृत्व करने का फैसला किया, क्योंकि उन्होंने एक कोने पर एक हेड क्लीयरेंस का प्रयास किया और केवल मुक्का मारने में सफल रहे। स्पॉट किक स्वीकार करने के लिए गेंद दूर।

फोडेन ने एतिहाद में 15 मिनट के अंतराल में तीन गोल की झड़ी लगा दी, जब उन्होंने रोड्री, महरेज़ और फिर काइल वॉकर को शामिल करते हुए एक बहती हुई टीम चाल के अंत में एक क्लोज-रेंज फिनिश का मार्गदर्शन किया, जिसने एक क्रॉस देने के लिए अपफील्ड को स्प्रिंट किया। फोडेन के लिए

महरेज़ ने 85वें में पेनल्टी स्पॉट से अपना दूसरा गोल किया, जब फोडेन को कालिदौ कौलीबेली ने ढेर कर दिया।

चेल्सी के प्रबंधक ग्राहम पॉटर के लिए समस्याएँ बढ़ जाती हैं, जिनकी चोटिल टीम प्रीमियर लीग में 10 वें स्थान पर है और पहले से ही दोनों कप से बाहर है – नवंबर में लीग कप में सिटी से पहले ही हार चुकी है।

हमने यह समझने के लिए चैटजीपीटी का साक्षात्कार लिया कि यह क्या है। यहाँ वह है जो बॉट ने हमें बताया | News18 बताते हैं

सिटी अभी भी सभी चार प्रतियोगिताओं में ट्रॉफी की तलाश में है और बुधवार को लीग कप क्वार्टर फाइनल में साउथेम्प्टन से खेलता है।

विला हैरान

एस्टन विला ने 88वें मिनट में दो बार स्वीकार किया और तीसरे दौर के संभवत: सबसे बड़े झटके में चौथी श्रेणी के स्टीवनेज द्वारा घर पर 2-1 से हराया।

मॉर्गन सेन्सन के 33वें मिनट के गोल की बदौलत, विला को 10 आदमियों तक कम कर दिया गया जब लिएंडर डेंडोन्कर को 85वें में एक पेशेवर फाउल के लिए रेड कार्ड दिया गया, जिसने स्टीवनेज को पेनल्टी दी।

वह परिवर्तित हो गया और आगंतुक, जो लीग टू में दूसरे स्थान पर हैं, ने 90वें में एक अप्रत्याशित विजेता को पकड़ लिया।

व्हाट्सएप प्रॉक्सी सपोर्ट क्या है और यह कैसे काम करता है: यहां सभी विवरण देखें .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *