चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 आरोपी काबू

आरोपियों ने कई वारदातों को कबूला

एस• के • मित्तल
सफीदों, सफीदों उपमंडल के अंतर्गत आने वाले पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान दीपक निवासी कालवा व रवि निवासी थुआ के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। दोनों को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

फोन सुनने के चक्कर में गई जान: बहादुरगढ़ में ट्रेन से कटकर बिहार के युवक की मौत; काम की तलाश में साढू के पास आया था

30 मार्च को गांव कालवा के कन्या हाई स्कूल की इंचार्ज अंजू बाला ने थाना पिल्लूखेड़ा में शिकायत दर्ज करवाई गई कि उनके स्कूल से सबमर्सिबल की मोटर चोरी कर ली गई जिसे किसी अज्ञात द्वारा पाइप काटकर चोरी किया गया है। जिस शिकायत पर पुलिस द्वारा भारतीय दंड संहिता की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। जांच अधिकारी एएसआई जावेद अली ने बताया गया कि पुलिस जांच के दौरान आरोपी दीपक निवासी कालवा व रवि निवासी थूआ को गिरफ्तार करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने चोरी की बात कबूल की।

विदेश भेजने के नाम पर 30.50 लाख की धोखाधड़ी: दंपति को दिया था कनाडा में PR कराने का लालच; केस दर्ज

आरोपी दीपक की निशानदेही पर सबमर्सिबल की मोटर बेचकर उसके हिस्से में आए 800 रूपए व रवि से 400 रूपए बरामद किए गए हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने थाना पिल्लूखेड़ा एरिया में चोरी की अन्य दो वारदातों को भी अंजाम देने का ख्खुलासा किया है। आरोपियों ने कबूला है कि उन्होंने गांव भागखेड़ा के एक खेत से 6 लोहे की पाइप, पंखा व बैंड चोरी किए। वहीं गांव बनियाखेड़ा के एक खेत से दो प्लास्टिक ट्यूब, 150 फुट लंबी केबल व 70 किलो लोहे का पुराना सामान चोरी किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया है।

स्पेसएक्स को कारों, ट्रकों और नावों पर स्टारलिंक इंटरनेट की पेशकश करने की मंजूरी मिली: इसका क्या मतलब है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *