बारिश में जलभराव के बाद नगरपालिका पहुंचे एसडीएम सत्यवान मान

पालिका सचिव, एमई, जेई, एसआई सहित माली तक मिला अनुपस्थित
एसडीएम ने अनुपस्थित अधिकारियों को जारी किया कारण बताओं नोटिस
ड्यूटी के प्रति लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: एसडीएम

एस• के • मित्तल     
सफीदों,     पहली बरसात में सफीदों की सड़कों और गलियों में पानी ठहरने की खबरों के बाद सफीदों के एसडीएम सत्यवान मान शुक्रवार को काफी सख्त दिखाई दिए। एसडीएम सत्यवान मान ने पानी निकासी में हो रही ढिलाई की शिकायतों के बाद नगरपालिका सफीदों में औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नगरपालिका के कई कर्मचारी और अधिकारी नदारद दिखाई दिए। एसडीएम निकासी व्यवस्था की दुरूस्ती के लिए नगरपालिका के स्टाफ के साथ बैठक करना चाहते थे लेकिन जब वे पालिका कार्यालय में पहुंचे तो वहां कार्यरत नगरपालिका सचिव नितिन वत्स, एमई भूपेंद्र सिंह, जेई कृष्ण कुमार व एसआई प्रदीप कुमार कार्यालय में उपस्थित नहीं मिले।
वहीं जब हाजिरी रजिस्टर का निरीक्षण किया गया तो नगरपालिका के माली के पद पर तैनात सुधीर बिना किसी सूचना के कार्यालय से गैरहाजिर मिले। नगर पालिका में इस प्रकार से पूरे स्टाफ के नदारद होने से उपमंडल अधिकारी खासे नाराज दिखाई दिए और उन्होंने इन अनुपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों को नोटिस जारी करके 2 दिन के अंदर जवाब देने के लिए कहा। बता दें कि गुरुवार को कुछ घंटे हुई बरसात से शहर की सड़कें पानी से लबालब दिखाई दी। जलभराव की इस समस्या को पिं्रट व इलैक्ट्रोनिक मीडिया ने प्रमुखता से उठाया था।
जिसके बाद एसडीएम ने इन कर्मचारियों के साथ बैठक करके समस्या के समाधान के लिए बैठक करने के लिए पालिका पहुंचे तो वहां पर अधिकारी व कर्मचारी नदारद मिले और ना वे अधिकारी व कर्मचारी एसडीएम कार्यालय पहुंचे। वहीं इस मामले में एसडीएम सत्यवान मान ने कहा कि ड्यूटी के प्रति लापरवाह किसी कर्मचारी व अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। लोगों की समस्याओं को देखते हुए कर्मचारी अपने आप को लोगों की सेवा में लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *