फोन सुनने के चक्कर में गई जान: बहादुरगढ़ में ट्रेन से कटकर बिहार के युवक की मौत; काम की तलाश में साढू के पास आया था

 

 

हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले में एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक काम की तलाश में बिहार से बहादुरगढ़ अपने साढू के पास आया था और रेलवे ट्रैक पर पैदल औद्योगिक क्षेत्र जा रहा था। तभी उसके मोबाइल पर किसी की कॉल आई और फोन सुनने के चक्कर में उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

सिंगल यूज प्लास्टिक बैन: सिटी में रोज करीब 70 क्विंटल पॉलीथिन बैग हो रहा यूज, जिस पर रोक लगाना निगम के लिए बड़ी चुनौती

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के जिला देवरिया का रहने वाला विनोद कुमार (36) 4 दिन पहले काम की तलाश में अपने साढू के पास बहादुरगढ़ के बरनाला में आया था। नौकरी पाने के लिए विनोद ने सड़क मार्ग से जाने की बजाय बरनाला से आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र जाने के लिए रेलवे ट्रैक को चुना और पैदल चल दिया। बरनाला फाटक से कुछ दूर पहले उसके मोबाइल पर एक कॉल आई।

कॉल रिसीव करके अभी बातचीत शुरू ही की थी कि अचानक ट्रेन रेलवे ट्रैक पर आ गई और उसकी चपेट में आने से विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शनिवार को उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। जीआरपी ने पूरे मामले में सामान्य कार्रवाई की है।

 

खबरें और भी हैं…

.
स्पेसएक्स को कारों, ट्रकों और नावों पर स्टारलिंक इंटरनेट की पेशकश करने की मंजूरी मिली: इसका क्या मतलब है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *