गैरेथ बेल ने फुटबॉल से सेवानिवृत्ति की घोषणा की

 

टोटेनहम और रियल मैड्रिड के पूर्व स्टार गैरेथ बेल ने सोमवार को क्लब और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लिया, फुटबॉलर के एक बयान की पुष्टि की।

“सावधानीपूर्वक और विचारशील विचार के बाद, मैं क्लब और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से अपनी तत्काल सेवानिवृत्ति की घोषणा करता हूं। मैं अपने पसंदीदा खेल को खेलने के अपने सपने को साकार करने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, ”वेल्स स्टार ने लिखा।

नसीम के पांच विकेट से पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया

“इसने वास्तव में मुझे मेरे जीवन के कुछ बेहतरीन पल दिए हैं। 17 सीज़न में उच्चतम उच्चतम, जिसे दोहराना असंभव होगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अगले अध्याय में मेरे लिए क्या है। साउथेम्प्टन में मेरे पहले स्पर्श से लेकर एलएएफसी के साथ मेरे आखिरी स्पर्श तक और इसके बीच की हर चीज ने एक क्लब करियर को आकार दिया, जिसके लिए मुझे बहुत गर्व और आभार है।

“111 बार अपने देश के लिए खेलना और कप्तानी करना वास्तव में एक सपना सच होने जैसा है। इस यात्रा में अपनी भूमिका निभाने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त करना एक असंभव सा लगता है। मैं अपने जीवन को बदलने और अपने करियर को इस तरह से आकार देने में मदद करने के लिए बहुत से लोगों का ऋणी महसूस करता हूं, जब मैंने पहली बार 9 साल की उम्र में शुरुआत की थी तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। मेरे पिछले क्लबों, साउथेम्प्टन, टोटेनहम, रियल मैड्रिड और अंत में एलएएफसी।

रोनाल्डो का सऊदी अरब आना उत्तरी अमेरिका में ‘पेले के आगमन जैसा’ है, अल नस्सर कोच रूडी गार्सिया कहते हैं

“मेरे सभी पिछले प्रबंधक और कोच, बैक रूम स्टाफ, टीम के साथी, सभी समर्पित प्रशंसक, मेरे एजेंट, मेरे अद्भुत दोस्त और परिवार, आप पर जो प्रभाव पड़ा है, वह अथाह है। मेरे माता-पिता और मेरी बहन, उन शुरुआती दिनों में आपके समर्पण के बिना, इतनी मजबूत नींव के बिना, मैं अभी यह बयान नहीं लिख रहा होता, इसलिए मुझे इस रास्ते पर लाने के लिए और आपके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।

“मेरी पत्नी और मेरे बच्चे, आपके प्यार और समर्थन ने मुझे आगे बढ़ाया है। तमाम उतार-चढ़ावों में मेरे साथ रहे, रास्ते में मुझे जमीन से जोड़े रखा। आप मुझे बेहतर बनने और आपको गर्व महसूस कराने के लिए प्रेरित करते हैं। इसलिए, मैं अपने जीवन के अगले चरण की प्रत्याशा के साथ आगे बढ़ता हूं। परिवर्तन और संक्रमण का समय, एक नए रोमांच का अवसर… ”

हमने यह समझने के लिए चैटजीपीटी का साक्षात्कार लिया कि यह क्या है। यहाँ वह है जो बॉट ने हमें बताया | News18 बताते हैं

“मेरे वेल्श परिवार के लिए, अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने का मेरा निर्णय मेरे करियर का अब तक का सबसे कठिन रहा है। मैं कैसे बताऊं कि इस देश और टीम का हिस्सा होना मेरे लिए क्या मायने रखता है? मैं अपने जीवन पर इसके प्रभाव को कैसे स्पष्ट करूं? जिस तरह से मैंने महसूस किया, उसे शब्दों में कैसे रखूं, हर बार जब मैं उस वेल्श शर्ट को पहनता हूं?, पूरा बयान पढ़ा।

Lenovo योगा बुक 9i के साथ डुअल स्क्रीन लैपटॉप की वास्तविक शक्ति दिखाता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *