उसका फोन उड़ा दिया गया होगा: कार्लोस टेवेज़ ने खुलासा किया कि विश्व कप जीत के बाद उन्होंने लियोनेल मेसी से संपर्क क्यों नहीं किया

 

अर्जेंटीना के पूर्व खिलाड़ी कार्लोस तेवेज़ ने कहा कि अर्जेंटीना की विश्व कप जीत के बाद उन्होंने लियोनेल मेस्सी से संपर्क नहीं किया था क्योंकि उन्हें लगा था कि छोटे जादूगर का फोन ग्रंथों के अतिप्रवाह के कारण ‘उड़ा’ गया होगा।

“मैंने मेस्सी को नहीं लिखा है क्योंकि उनका फोन उड़ाया गया होगा। यह मुझे बहुत खुश करता है कि मेरे बच्चों ने अपने लक्ष्यों का जश्न मनाया, “तेवेज़ ने रेडियो मेटर को मार्का के हवाले से बताया।

गैरेथ बेल ने फुटबॉल से सेवानिवृत्ति की घोषणा की

उन्होंने कहा, “मैंने कतर में विश्व कप को बहुत करीब से नहीं देखा, लेकिन मैंने फ्रांस को बहुत देखा क्योंकि यह एक ऐसी टीम थी जिसे मैं पसंद करता था।”

विश्व कप में, मेसी ने फाइनल में दो बार स्कोर किया क्योंकि अतिरिक्त समय 3-3 पर समाप्त होने के बाद अर्जेंटीना ने पेनल्टी पर फ्रांस को 4-2 से हराया।

इस बीच, तेवेज़ के पास मैनचेस्टर क्लबों के साथ-साथ जुवेंटस और शंघाई शेनहुआ ​​​​दोनों का प्रतिनिधित्व करने वाला एक घटनापूर्ण खेल कैरियर रहा है।

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की घोषणा: छूट – मोबाइल पर 40% तक और लैपटॉप पर 75% और अन्य

रिटायर होने के बाद वे रोसारियो सेंट्रल के कोच बने लेकिन 5 महीने बाद ही पद छोड़ दिया। “जैसे ही मैंने रोसारियो सेंट्रल छोड़ा, मुझे इंडिपेंडेंट से एक कॉल आया, लेकिन मुझे बाहर जाने और कुछ भी प्रबंधित करने की आवश्यकता नहीं है। कोच बनना एक अच्छा अनुभव था, मुझे अच्छा लगा। रणनीति वाला हिस्सा मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया।’

“अब मैं जीवन के क्षणों का आनंद ले रहा हूं। मैं परिवार के साथ हूं [on] मेरे पास जो खेत है। मुझे लोगों का स्नेह पसंद है।’

टेवेज़ ने अर्जेंटीना के राष्ट्रीय पक्ष के लिए 75 प्रदर्शन किए और एथेंस में 2004 के ओलंपिक में ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता।

रोनाल्डो का सऊदी अरब आना उत्तरी अमेरिका में ‘पेले के आगमन जैसा’ है, अल नस्सर कोच रूडी गार्सिया कहते हैं .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *